हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

मोदी से हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी की मुलाकात, जानिए क्या हुई बात ?

Nayab Singh saini Meets PM Modi : हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है.

Haryana CM Nayab Singh saini Meets PM Narendra Modi in New Delhi Update
मोदी से हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी की मुलाकात (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

नई दिल्ली :हरियाणा में शपथग्रहण के बाद हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी ने पीएम मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की है. जानिए दोनों के बीच क्या बातचीत हुई है.

पीएम मोदी से मुलाकात :हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी आज दिल्ली दौरे पर हैं. उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की है. अक्टूबर महीने में पीएम मोदी से उनकी ये दूसरी मुलाकात है. इससे पहले हरियाणा में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद उन्होंने 9 अक्टूबर को पीएम मोदी से मुलाकात की थी. इसके बाद उन्होंने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा की जनता की ओर से दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं दी. साथ ही नायब सिंह सैनी ने हरियाणा के विकास के लिए बनाए गए 100 दिन के रोडमैप पर भी पीएम मोदी से चर्चा की.

पीएम मोदी से मुलाकात (Etv Bharat)

नायब सिंह सैनी ने क्या कहा ? :पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बताया कि आज हरियाणा के कई विषयों को लेकर प्रधानमंत्री से चर्चा हुई है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आने वाले दिनों में हरियाणा में तीव्र गति से विकास को सुनिश्चित करें. चाहे मेट्रो हो या रोड या फिर रेल नेटवर्क, हर काम को तेज़ी से करवाया जाए. प्रधानमंत्री ने हरियाणा के विकास में हर संभव मदद करने का भरोसा दिया है. वहीं हरियाणा में खाली एक राज्यसभा सीट के सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में राज्य सभा की एक सीट खाली हुई है, उस पर जल्द ही आलाकमान फैसला लेगा. उन्होंने इस दौरान हरियाणा में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष अभी तक अपना नेता ही तय नहीं कर पा रहा है. सब आपस में उलझे पड़े हैं. विपक्ष की भूमिका भी संदेह के घेरे में है

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :दिवाली के दिन जरूर खाएं सूरन, घर में बनी रहेगी सुख समृद्धि

ये भी पढ़ें :दिवाली पर घर में रखी इन चीजों को तुरंत निकालें बाहर, बरसेगा धन

ये भी पढ़ें :दिवाली की रात क्यों होती है मां लक्ष्मी की पूजा, समुद्र मंथन से जुड़ा है रहस्य

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details