हरियाणा

haryana

हरियाणा में चुनाव को लेकर बीजेपी बदलेगी रणनीति, नायब सैनी ने कहा-'विपक्ष की भ्रामक बातों के कारण अब भाजपा को रणनीति में करना होगा बदलाव' - Haryana Assembly Elections

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jun 14, 2024, 12:56 PM IST

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में बीजेपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए तैयारी शुरू कर दी है. हर स्तर पर तैयारी की जा रही है. विपक्ष के आरोपों का जवाब का देने के लिये पार्टी के वरीय नेता नयी रणनीति के साथ चुनावी मैदान में कूदने की तैयारी कर रहे हैं.

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी
विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी (Etv Bharat)

चंडीगढ़:हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पंचकूला एमडीसी सेक्टर-1 स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे. यहां हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता समेत जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा और पूर्व सांसद रतनलाल कटारिया की पत्नी बंतो कटारिया व अन्यों ने मुख्यमंत्री का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया.

बीजेपी लाएगी रणनीति में बदलाव: मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियां जनता को सीधा लाभ पहुंचा रही हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि वह मजबूती के साथ लगे रहे हैं लेकिन विपक्ष की भ्रामक बातों के कारण अब भाजपा को अपनी रणनीति में बदलाव लाना होगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं की मेहनत को सलाम करते हुए देश में तीसरी बार सरकार बनने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में भी मजबूती के साथ घर-घर जाकर हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करेंगे.

जन कल्याणकारी नीतियां होंगी सरल: मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की जन-कल्याणकारी नीतियों का सरलीकरण करने का कार्य किया जाएगा, ताकि आम आदमी की समस्याओं का निदान सुनिश्चित हो सके. इसके लिए जिला स्तर पर अधिकारियों द्वारा सुबह 9 बजे से 11 बजे तक समाधान शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इन शिवर में आने वाली समस्याओं की रिपोर्ट वह स्वयं लेकर निगरानी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का दायित्व आम आदमी का जीवन सरल और समस्याओं से मुक्त करना है.

किसानों के खाते में डाली 20 करोड़ की धनराशि: मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ लेते ही किसानों के बैंक खातों में 20000 करोड़ रुपए की धनराशि डालने का काम किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान हितैषी फैसला लेकर उन्हें मजबूत करने का काम किया है. वहीं हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि कार्यकर्ता रीढ़ की हड्डी होते हैं और वे हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने के लिए रणभूमि में जाने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता यह संकल्प लेकर जाएं की सभी एकजुट होकर देश की तरह प्रदेश में भी तीसरी बार सरकार बनाएंगे. इसके लिए घर घर जाकर सरकार की नीतियों को पहुंचाएंगे और समाधान शिविरो में भी लोगों की समस्याओं का निराकरण करवाएंगे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली को पानी नहीं देने के आरोप पर बोले हरियाणा सीएम, 10 साल में AAP सरकार खुद नहीं कर सकी इंतजाम - Nayab Saini on Delhi Water Dispute

ये भी पढ़ें:हरियाणा सीएम ने सुरजेवाला पर साधा निशाना, TMC पर भी लगाए आरोप, गठबंधन पर भी कसा तंज - Haryana CM on Randeep Surjewala

ABOUT THE AUTHOR

...view details