उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कुंवारा बताकर दो बच्चों के पिता ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया, पीड़िता के गर्भवती होने पर खुली पोल, अब गया जेल

रेप केस में शादी शुदा प्रेमी गिरफ्तार, दो बच्चों का पिता है आरोपी, पीड़िता भी आठ महीन की गर्भवती

Etv Bharat
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ हरिद्वार की रानीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था. आरोपी ने खुद का कुंवारा बताकर पीड़िता का अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर रेप कर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. लेकिन पीड़िता को बाद में पता चला है कि उसकी प्रेमी दो बच्चों को बाप है.

रानीपुर कोतवाली प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने इस केस के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि आरोपी से उसकी मुलाकात करीब डेढ़ साल पहले हुई थी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को बताया था कि वो अविवाहित है. इसी तरह दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई. इसी बीच आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. आरोप है कि इसी बीच आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया, जिस आरोपी बार-बार वायरल करने की धमकी देता है. इसी बीच पीड़िता गर्भवती भी हो गई थी. पीड़िता आठ माह की गर्भवती है.

आरोप है कि आरोपी न सिर्फ पीड़िता बल्कि उसकी मां को भी उनकी बेटी के साथ शादी करने का वादा किया था. इसी बीच पीड़िता को आरोपी के बारे में जानकारी लगी कि उसका प्रेमी कुंवारा नहीं, बल्कि शादी शुदा और दो बच्चों को पिता भी है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया था, उसके बाद आरोपी पर पांच हजार का इनाम घोषित किया गया था. आरोपी पेशे से फोटोग्राफर है.

पुलिस के मुताबिक युवती से दोस्ती कर आरोपी उसके घर आने जाने लगा था. दो बच्चों के पिता ने युवती ही नहीं बल्कि उसकी मां को भी अविवाहिता बताकर जल्द ही बेटी से शादी करने की बात कही थी. बताया कि युवती की अगले माह डिलीवरी होना प्रस्तावित है.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details