उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में कबाड़ की दुकानों में लगी भयंकर आग, जलकर स्वाहा हुआ सामान, लाखों का नुकसान - fire in Rudrapur junk shop

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 14, 2024, 10:13 PM IST

Updated : Jun 14, 2024, 10:19 PM IST

fire in rudrapur, रुद्रपुर में आग लगने से आधा दर्जन कबाड़ की दुकाने जलकर राख हो गई. आग से दुकान स्वामियों को लाखों का नुकसान हुआ है. अग्निशमन की टीम नुकसान का आकलन करने में जुट गई है.

Etv Bharat
रुद्रपुर में कबाड़ की दुकानों में लगी भयंकर आग (Etv Bharat)

रुद्रपुर में कबाड़ की दुकानों में लगी भयंकर आग (Etv Bharat)

रुद्रपुर: बगवाड़ा स्थित कबाड़ की दुकानों में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल के वाहनों ने 6 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग से लगभग आधा दर्जन कबाड़ की दुकानें जलकर राख हो गई. अनुमान लगाया जा रहा है की आग से 30 लाख का नुकसान हुआ होगा.

रुद्रपुर किच्छा नेशनल हाइवे किनारे बगवाड़ा स्थित कबाड़ की दुकानों में आग लगने से हड़कंप मच गया. कबाड़ से उठने वाले धुएं से लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी. सूचना पर पहुंची दमकल के वाहनों से टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया गया. जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक आग से कबाड़ जलकर खाक हो गया. आग लगने से कबाड़ मालिकों को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.

आज दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे मेडिसिटी अस्पताल के पास कबाड़ में आग लग गई. जब तक कबाड़ मालिक कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण करते हुए आसपास के सभी कबाड़खानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. आनन फानन में अग्निशमन विभाग को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने सात वाहनों की मदद से 6 घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया. सीएफओ ईशान कटारिया ने बताया आग पर काबू पा लिया गया है. लगभग 5 से 6 दुकानों को आग ने अपनी चपेट में लिया है. आग बुझाने के बाद नुकसान का आकलन किया जायेगा. संभावना जताई जा रही है कि आग से 30 लाख से अधिक का नुकसान हुआ होगा. जांच के बाद स्थिति साफ हो जाएगी.

पढे़ं-विकासनगर में स्क्रैप गोदाम में भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख - fire in scrap warehouse

Last Updated : Jun 14, 2024, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details