मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जम्मू कश्मीर हार के बाद भी खुशी, जानें ऐसा क्यों बोले मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष

ग्वालियर प्रवास पर सीएम के साथ पहुंचे थे नरेंद्र सिंह तोमर, जम्मू कश्मीर चुनाव परिणामों पर दी प्रतिक्रिया

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

MP SPEAKER ON JAMMU KASHMIR RESULTS
ग्वालियर प्रवास पर सीएम के साथ पहुंचे थे नरेंद्र सिंह तोमर (Etv Bharat)

ग्वालियर :मध्य प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव के साथ बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी चंबल-अंचल के दौरे पर आए. इस दौरान वे अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे यहां विधानसभा अध्यक्ष ने मीडिया से चर्चा के दौरान हरियाणा और जम्मू कश्मीर के चुनावी परिणामों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी.

'हरियाणा में पहले ही कहा था जीत होगी'

हरियाणा में बीजेपी को मिले बहुमत पर विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है, " हम पहले से ही हरियाणा में जीत की बात कह रहे थे लेकिन लोगों को लग रहा था कि शायद यह लोग अपने स्वार्थ के हिसाब से बोल रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी का संगठन बहुत व्यापक और विचार आधारित दल है. ऐसे में निश्चित रूप से विचारधारा के लिए काम करने वाले असल के कार्यकर्ताओं की मालिका है, तो जब कार्यकर्ता काम करते हैं तो विजय होती है, और हरियाणा के चुनाव में यह बात सिद्ध हुई है.''

प्रतिक्रिय देते नरेंद्र सिंह तोमर (Etv Bharat)

जम्मू कश्मीर के नतीजों पर जताई खुशी

जम्मू कश्मीर में दिखे जनता के रुख पर जब विधानसभा अध्यक्ष से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, " जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी की सीटें बढ़ी हैं और भारतीय जनता पार्टी का मत बढ़ा है. मैं समझता हूं कि यह हमारे लिए प्रसन्नता की बात है और जम्मू कश्मीर के लोगों ने लोकतंत्र में आस्था व्यक्त की है."

चंबल-अंचल प्रवास पर प्रदेश अध्यक्ष, सीएम व विधानसभा अध्यक्ष (Etv Bharat)

Read more-

दिवाली से पहले मुरैना वासियों की बल्ले बल्ले, मोहन यादव दोनों हाथों से भरभर के बांटे तोहफे

श्योपुर उप चुनाव से पहले मोहन यादव ने खोला सौगातों का पिटारा, मंत्री के लिए मांगे वोट

मुरैना में खोला सौगातों का पिटारा

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बुधवार को श्योपुर, मुरैना और ग्वालियर जिले के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा के गांव सुरजनपुर पहुंचकर सीएम राइज स्कूल की सौगात क्षेत्रवासियों को दी. वहीं दिमनी में आयोजित कार्यक्रम के मंच से दिमनी में सामुदायिक भवन कंचनपुर के पास बांध और तीन विद्युत सब स्टेशन बनाने की भी घोषणा की है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details