झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 2, 2024, 7:47 PM IST

ETV Bharat / state

गुमला में पिस्टल और ब्राउन शुगर के एक गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल - Accused Arrested Sent In Jail

Illegal Weapon Case. गुमला पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया. पुलिस की जांच में आरोपी के पास एक पिस्टल, तीन जिंदा गोली और ब्राउन शुगर बरामद किया गया था.

gumla-police-sent-accused-arrested-to-jail-in-illegal-weapons-case
पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल (ETV BHARAT)

गुमला: पुलिस ने शनिवार को अवैध हथियार मामले में घाघरा ब्लाक कॉलोनी से गिरफ्तार युवक अमोस किंडो 24 वर्ष को रविवार को जेल भेज दिया. एक दिन पहले ही पुलिस की जांच में आरोपी के पास एक पिस्टल, तीन जिंदा गोली और ब्राउन शुगर बरामद किया गया था. एसडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव ने अपने चेंबर में प्रेस कांफ्रेंस कर गिरफ्तार युवक की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि जिले में ब्राउन शुगर के बढ़ते प्रचलन पर पुलिस की निगरानी चल रही है.

एसडीपीओ ने बताया कि घाघरा ब्लाक कॉलोनी में एक युवक के पास ब्राउन शुगर, गोली और पिस्टल होने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद वरीय अधिकारी के निर्देश पर घाघरा थाना प्रभारी तरुण कुमार के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया. इसके बाद जैसे ही सूचना आधारित इलाके में युवक पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिस को देखकर भागने लगा. हालांकि कुछ देर बाद पुलिस की टीम द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, पुलिस की तलाशी में आरोपी के पास से मैगजीन से लपेटा हुआ एक पिस्टल, तीन जिंदा गोली, 1.83 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया.

एसडीपीओ के मुताबिक, गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ घाघरा थाना में धारा 17(a)/21/(a)22/(a)/29 NDPS ACT 1985 एवं अवैध हथियार व गोली रखना आर्म्स एक्ट की धारा-25(1-B)(a)/26 के अंतर्गत एक संज्ञेय अपराध के खिलाफ एक जून 2024 को कांड संख्या 40/24 दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया गया. एसडीपीओ ने बताया कि अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है जिसमें और भी कई मामले का खुलासा कर सकता है. वहीं, मामले को लेकर एसडीपीओ ने बताया कि ब्राउन शुगर एवं अन्य मादक पदार्थों के खरीद-बिक्री सेवन आदि पर नियंत्रण के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें:गिरिडीह में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से झुलसे दो बच्चे, गंभीरावस्था में एक को किया रेफर

ये भी पढ़ें:लोहरदगा में अपराधियों ने दो ट्रैक्टर में लगाई आग, पुलिस ने दिखाई सक्रियता

ABOUT THE AUTHOR

...view details