राजस्थान

rajasthan

सांवलिया जी के दर्शन के दौरान महिला के गले से 6 तोला सोने का हार चुराने वाली महिला गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 18, 2024, 7:26 PM IST

चित्तौड़गढ़ के मंडफिया के श्री सांवलिया जी मंदिर में एक वृद्धा का 6 तोले का सोने का हार चोरी हो गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और हार भी बरामद कर लिया है.

gold chain theft in Chittorgarh
सोने का हार चुराने वाली महिला गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़. मंडफिया के श्री सांवलिया जी मंदिर में चित्तौड़गढ़ की एक वृद्ध महिला के गले से छह तोला सोने का हार चोरी के मामले में मंडफिया पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. उदयपुर निवासी महिला आरोपी से चोरी का हार भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 11 फरवरी को मीरानगर चितौड़गढ़ निवासी हिंमाशु पुत्र रमेश चन्द्र जोशी अपनी दादी धापु बाई, दादा चुन्नीलाल एवं परिवार के सदस्यों के साथ मन्दिर में दर्शन के लिए गए थे. दर्शन के दौरान धापु बाई के गले में पहना छह तोला सोने की हार भीड़ में मौका पाकर अज्ञात बदमाश द्वारा चुरा लेने के मामले में मंडफिया थाने पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर किया गया.

पढ़ें:शादी समारोह में हुई लाखों की चोरी का खुलासा, 15 लाख के जेवर व नगदी की बरामद

एएसपी बुगलाल मीना के निर्देशन एवं डीएसपी भदेसर राजेश टेलर के सुपरविजन में थानाधिकारी उप निरीक्षक शीतल गुर्जर के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल देवीलाल, कांस्टेबल राधेश्याम, दिनेश कुमार, विजेश कुमार व अन्जुबाला ने मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चैक किए. जिसमें संदिग्ध आशा कालबेलिया पत्नी बोबीन उम्र 28 साल को डिटेन कर पूछताछ की गई. जिसने वारदात करना कबूल कर लिया. मामले में महिला आरोपी आशा कालबेलिया को गिरफतार कर उसके कब्जे से प्रकरण में चोरी गया छह तोला सोने का हार जब्त किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details