बिहार

bihar

राजधानी पटना में दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप, अपराधियों ने गैस वेंडर को सिर में मारी गोली - Murder In Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 4, 2024, 2:20 PM IST

Youth Murder In Patna: राजधानी पटना में अपराधियों का बोलबाला है. यहां गैस वेंडर का काम करने वाले एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में युवक की हत्या
पटना में युवक की हत्या

देखें वीडियो

पटना:राजधानीपटना में गैस वेंडर की हत्या से हड़कंप मच गया. घटना जिले के कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित अशोकनगर की है, जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने गैस वेंडर का काम करने वाले युवक को गोली मार दी. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

गैस वेंडर की गोली मारकर हत्या: राजधानी पटना में आए दिन अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने नालंदा के रहने वाले गैस वेंडर 40 वर्षीय रंजीत कुमार के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी. गोली साइलेंसर युक्त पिस्टल से मारने की बात सामने आ रही है.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल: घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक कंकड़बाग थाना क्षेत्र में ही रहकर अपना जीवन यापन करता था. युवक की किसी से दुश्मनी या फिर हत्या क्यों की गई है, ये परिजनों को नहीं मालूम है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. साथ ही आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. सदर एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि 'बाइक सवार दो अपराधियों ने गुरुवार को तकरीबन 11:00 बजे गैस वेंडर का काम करने वाले रंजीत कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी. मामले की जांच की जा रही है.'

ये भी पढ़ें:सिवान में गला रेत कर बुजर्ग की निर्मम हत्या, खाना खाने के बाद घर के बाहर बथान पर बैठा था शख्स - murder in siwan

ABOUT THE AUTHOR

...view details