झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दो नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पंचायत में मामला दबाने का प्रयास

पलामू में सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. दो नाबालिग लड़की के साथ छह लड़कों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

gang rape with two minor girls in Palamu
कॉन्सेप्ट इमेज (Etv Bharat)

पलामूः दुर्गा पूजा का मेला देखकर वापस घर लौट रही दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. दोनों नाबालिग लड़कियां दलित हैं जबकि आरोपियों में तीन दलित और तीन आदिवासी हैं. ये घटना शुक्रवार की है लेकिन रविवार की देर शाम इस मामले का खुलासा हुआ है. सामूहिक दुष्कर्म की घटना को पंचायत में दबाने का भी प्रयास किया गया.

यह घटना पलामू के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र की है. दोनों नाबालिग लड़कियां शुक्रवार को नौडीहा बाजार सरईडीह से दुर्गा पूजा का मेला देखकर अपने घर वापस लौट रही थीं. इसी बीच रास्ते में छह आरोपियों ने दोनों लड़कियों को पकड़ लिया और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद दोनों लड़कियां किसी तरह अपने घर पहुंचीं. उन्होंने पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी. दो दिनों तक इस मामले को गांव वालों के द्वारा पंचायत कर दबाने की कोशिश की गई.

रविवार देर शाम पीड़िता और उनके परिजन नौडीहा बाजार थाना पहुंचे और इसकी शिकायत दी. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है. सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी सरईडीह और उसके आसपास के गांव के रहने वाले हैं. इस बाबत नौडीहा बाजार के थाना प्रभारी अमित कुमार द्विवेदी ने बताया परिजनों का आवेदन मिला है जिसके बाद आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. दोनों नाबालिग शुक्रवार को दुर्गा पूजा का मेला देखकर घर वापस लौट रही थीं, इसी दौरान घटना हुई है.

इस मामले में आगे की छानबीन भी की जा रही है और जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इसके साथ ही पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेजे जाने की भी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. वहीं पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि दुष्कर्म के आरोपियों में एक मुखिया का पुत्र भी है.

इसे भी पढ़ें- लोहरदगा में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म - Minor girl rape

इसे भी पढ़ें- आदिवासी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म में 10 लोगों के नाम आए सामने, जांच में जुटी पुलिस - Gang Rape

इसे भी पढ़ें- नाबालिग ने दो युवकों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पोस्को एक्ट में केस दर्ज - Minor Rape in Dhanbad

ABOUT THE AUTHOR

...view details