हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दशहरे पर हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसा, ट्रक की टक्कर से 4 युवकों की मौत

हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसा हो गया है. यहां ट्रक की टक्कर लगने से 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Four people died in road accident in Panipat of Haryana
दशहरे पर हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसा (Etv Bharat)

पानीपत :हरियाणा के पानीपत में भीषण सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि युवकों की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके चलते ये हादसा हुआ.

ट्रक ने कार को मारी टक्कर :जानकारी के मुताबिक सोनीपत के कुंडली गांव से रोहित, नितिन और अक्षय और सोनीपत के ही जाटी गांव से राहुल और सौरव कार में सवार होकर सोनीपत से पानीपत के लिए निकले थे. टूर एंड ट्रैवल कंपनी में युवक काम किया करते थे और काम के सिलसिले में पानीपत आ रहे थे. जब वे कार लेकर पानीपत के एलिवेटेड पुल पर चढ़े तो उनकी कार को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद कार का बैलेंस बुरी तरह से बिगड़ गया और कार एलिवेटेड पुल के डिवाइडर और पोल से टकरा गई. हादसे में रोहित, नितिन अक्षय और राहुल की मौत हो गई जबकि सौरव की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस कर रही मामले की जांच :हादसे के बाद युवकों को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 4 दोस्तों में से 3 दोस्तों की डेड बॉडी को पानीपत के जिला नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है, जबकि चौथे दोस्त का शव प्राइवेट अस्पताल में रखवाया गया है. वहीं घायल का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस हादसे के बाद पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :दशहरे पर अपने दोस्तों-परिजनों को भेजें ये बेस्ट Wishes, पढ़ते ही खिल उठेगा दिल

ये भी पढ़ें :हरियाणा की नई सरकार में कौन बनेगा कैबिनेट मंत्री, क्या कहते हैं जातीय समीकरण?

ये भी पढ़ें :फूट-फूटकर रोए कुलदीप बिश्नोई, 57 साल बाद किला ढहने से रोक ना पाए आंसू, भव्य बिश्नोई-परी बिश्नोई ने पिता को संभाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details