उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दो पक्षों में कमीशन को लेकर हुई फायरिंग मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, तमंचा और खाली कारतूस बरामद

रुद्रपुर में कमीशन को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग मामले में चार आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. सभी को जेल भेज दिया गया है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 1 hours ago

RUDRAPUR FIRING CASE
फायरिंग मामले में चार आरोपी गिरफ्तार (photo- ETV Bharat)

रुद्रपुर: कमीशन के रुपए लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग मामले में दिनेशपुर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से दो तमंचा और खाली कारतूस बरामद किए गए हैं. वहीं, घटना में अन्य लोगों के नाम सामने आने पर उनकी तलाश की जा रही है. बहरहाल आरोपियों को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है.

बता दें कि दिनेशपुर थाना क्षेत्र में 12 अक्टूबर को विदेश भेजने के नाम पर कमीशन को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर कई राउंड फायरिंग की गई थी, जिससे दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए थे. घटना की सूचना मिलने के बाद दिनेशपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस टीम को मौके पर कारतूस के खोखे भी बरामद हुए. दोनो पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

दो पक्षों में कमीशन को लेकर हुई फायरिंग (video-ETV Bharat)

मामले की विवेचना के दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे दो अवैध तमंचा 315 बोर और 40 खाली कारतूस के खोखे बरामद हुए हैं. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम करन सिंह विर्क, सतेंद्र सिंह, बलराम विश्वास, पुष्पराज सिंह उर्फ़ प्रिंस बताया है. आरोपियों द्वारा दिनेशपुर रोड पर जाफरपुर पेट्रोल पंप के पास फायरिंग करके दहशत फैलाई गई थी.

एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि विदेश भेजने के नाम पर बने कमीशन को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था. दोनो पक्षों के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आरोपियों से दो तमंचे और खाली कारतूस के खोखे बरामद हुए हैं. मामले की विवेचना जारी है. उन्होंने कहा कि घटना में अन्य नाम भी सामने आए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details