हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार के बुगाना हत्याकांड में पुलिस का जबर्दस्त एक्शन, 4 आरोपी गिरफ्तार, पंचायती जमीन को लेकर हुई थी हत्या

हिसार के बुगाना हत्याकांड मामले में अब पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि परिजनों का धरना अभी भी जारी है.

BUGANA MURDER CASE
बुगाना हत्याकांड में चार आरोपी गिरफ्तार (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

हिसार: जिले में घटित बुगाना हत्याकांड के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई बंदूक और हथियार भी बरामद कर लिया हैं.

सभी हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ितों का बहबलपुर में धरना जारी है. पीड़ितों की मांग है जब तक सभी हत्यारे पकड़े नहीं जाते, तब तक धरना जारी रहेगा. इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें अभी सिर्फ चार की गिरफ्तारी हुई है.

इन चार आरोपियों को किया गया गिरफ्तार : बता दें कि बुगाना हत्याकांड सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने एएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया था. पुलिस ने छापेमार कार्रवाई कर चारों आरोपी जींद के सोनू, दिल्ली के नवीन और बुगाना के अमित और राकेश को गिरफ्तार किया है.

पंचायती जमीन को लेकर की गई थी हत्या :दरअसल, हिसार के बुगाना गांव में 17 अक्टूबर को सोनू नामक शख्स की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों की बाइक पर जाते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था, और बाकी की गिरफ्तारी बाकी थी. उप निरीक्षक कर्ण सिंह ने बताया कि पंचायत जमीन को लेकर विवाद हो गया था. इसी रंजिश को लेकर गोली मार कर हत्या की थी.

इसे भी पढ़ें :हिसार में युवक की गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस हिरासत में 2 आरोपी, 9 पर केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details