उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बृजभूषण का तंज; बोले-विनेश जहां जाती हैं सत्यानाश ही होता है, पहले कुश्ती, अब कांग्रेस का किया

बृजभूषण ने हरियाण में कांग्रेस की हार के लिए विनेश को ठहराया जिम्मेदार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

बृजभूषण ने विनेश फोगाट पर तंज कसा है.
बृजभूषण ने विनेश फोगाट पर तंज कसा है. (Photo Credit; ETV Bharat)

गोंडा :भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष औरभाजपा नेताबृजभूषण शरण सिंह ने हरियाणा चुनाव के नतीजे आने के साथ ही विनेश फोगाट पर तंज कसा है. कहा है कि कि विनेश जहां जाती हैं, सत्यानाश ही होता है. पहले 2 साल में कुश्ती का सत्यानाश किया,अब कांग्रेस का सत्यानाश कर देंगी.

बृजभूषण ने विनेश फोगाट पर तंज कसा है. (Video Credit; ETV Bharat)

जिले के नंदनी नगर महविद्यलय में प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर आए पूर्व सांसद बृजभूषण ने मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया. कार्यक्रम के बाद हरियाणा के जुलाना सीट से भारतीय रेसलर विनेश फोगाट की जीत पर अपनी बात कही. बृजभूषण ने विनेश की जीत पर कहा कि ठीक है, कोई दिक्कत नहीं है. विनेश फोगाट जहां भी जाती हैं, वहां सत्यानाश होता है. आगे और कुछ बचा नहीं है. आप देखिए, कांग्रेस में गईं तो कांग्रेस का सत्यानाश हो गया. पहले दो साल उन्होंने कुश्ती का सत्यानाश किया है. इसके साथ ही हरियाणा में भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर की. कहा कि जनता ने पीएम मोदी की नीतियों को पसंद किया है.

बृजभूषण सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की स्थिति बहुत खराब है और उनकी रणनीति विफल हो रही है. कांग्रेस ने जो भी प्रयास किए, वह सब असफल रहे. अब कांग्रेस को यह समझना चाहिए की जनता उन्हें नकार दिया है. बृजभूषण ने जम्मू-कश्मीर के चुनाव पर में कहा कि एक प्रयास वहां पर भारतीय जनता पार्टी ने सरकार बनाने का किया था, जो सफल नहीं हुआ है. वहां का मौसम और माहौल कुछ और है. जनता का जो जनादेश था, उसे स्वीकार किया जाना चाहिए. कहा कि जम्मू-कश्मीर की बनावट पर भी गौर करिए.

यह भी पढ़ें : गुस्सा संभालकर रखिए, दिला सकता है गोल्ड मेडल; वूशु वर्ल्ड चैंपियन मेरठ के 14 वर्षीय शौर्य की कहानी आपको इंस्पायर कर देगी

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details