झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन की बिगड़ी तबीयत, जमशेदपुर के टीएमएच में चल रहा इलाज - Champai Soren

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Champai Soren health
चंपाई सोरेन (Etv Bharat)

जमशेदपुर: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन की अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर ने बताया कि शुगर लेवल और प्रेशर की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ी है और वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

आपको बता दें कि झारखंड टाइगर के नाम से मशहूर जेएमएम के कद्दावर नेता चंपाई सोरेन ने जेएमएम से बगावत कर बीजेपी का दामन थाम लिया है. जिसके बाद से वे लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं और बैठकें कर रहे हैं. इसी बीच चंपाई सोरेन की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें जमशेदपुर के बिष्टपुर स्थित टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टीएमएच अस्पताल के केबिन नंबर 57 में उनका इलाज चल रहा है. केबिन के बाहर उनके समर्थक मौजूद हैं.

टीएमएच में भर्ती चंपाई सोरेन (Etv Bharat)

वहीं उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए टीएमएच अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि शुगर लेवल और प्रेशर बढ़ने की वजह से चंपाई सोरेन की तबीयत बिगड़ी है. डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. उन्हें आराम की सख्त जरूरत है. वे जल्द ठीक हो जाएंगे. डॉक्टर ने कहा कि संभवत: सोमवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. इस बीच इलाज करा रहे चंपाई सोरेन से मिलने बीजेपी के लोग भी पहुंच रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के आप्तसचिव धर्मेंद्र गोस्वामी ने बताया कि शनिवार शाम को तबीयत बिगड़ने के बाद चंपाई सोरेन को टीएमएच में भर्ती कराया गया था. शुगर लेवल कम होने और बुखार के कारण वे बीमार हुए हैं. फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है, उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details