दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: चलो बुलावा आया है... पत्नी संग मां वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे अरविंद केजरीवाल

-दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में आप - वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे केजरीवाल -X पर लिखा-'माता ने बुलाया है'

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

पत्नी संग वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे अरविंद केजरीवाल
पत्नी संग वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे अरविंद केजरीवाल (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली:जहां आम आदमी पार्टी आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है. वही पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पत्नी के साथ माता वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए जा रहे हैं. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर अपनी इस यात्रा की जानकारी दी है. जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल पहली बार माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए जा रहे हैं.

दिल्ली में शराब नीति घोटाले के आरोप में जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे. अब अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए कटरा जा रहे हैं.

X पर लिखा- 'माता ने बुलाया है'

अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट डालकर लिखा है कि "चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है. आप और आपका परिवार ख़ुश रहे, सुखी रहे. माता का आशीर्वाद लेने के लिए अपनी पत्नी के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहा हूं. अरविंद केजरीवाल अक्सर जनसभा में जनता को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए यह कहते हैं कि मोदी भगवान नहीं है. लेकिन भगवान जरूर हैं. भगवान उनके साथ हैं. अरविंद केजरीवाल हर मौके मंदिर जाकर दर्शन करने और भगवान का आशीर्वाद लेते हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी

हरियाणा चुनाव में आम आदमी पार्टी एक भी सीट नहीं निकाल सकी लेकिन जम्मू में एक विधायक बनने के बाद पार्टी में खुशी का माहौल है. अब आम आदमी पार्टी के सामने दिल्ली की सत्ता पर काबिज रहने की चुनौती है. जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह सत्येंद्र जैन और पार्टी के अन्य नेता दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. बता दें कि अरविंद केजरीवाल को इस साल मार्च में दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने गिरफ्तार कर लिया था. करीब 6 महीने जेल में रहने के बाद सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिली और वो जेल से बाहर आए.

जेल से बाहर आने के बाद, AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफे की घोषणा की, और कहा कि वहतब तक पद नहीं लेंगे, जब तक जनता AAP को विधानसभा में फिर से विजयी बनाकर उन्हें "ईमानदारी का प्रमाण पत्र" नहीं देती. बता दें दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

मैराथन बैठक में आप कार्यकर्ताओं को किया था संबोधित

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद पार्टी नेता और मंत्री आतिशी को मुख्यमंत्री बनाया गया. इस बीच, केजरीवाल और AAP अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस रहे हैं. इससे पहले शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री ने दिल्ली के पीतमपुरा में एक मैराथन बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली के भविष्य का खतरा पहले से कहीं अधिक है, उन्होंने कहा कि बीजेपी का लक्ष्य "AAP के विकास कार्यों को नष्ट करना" है.

इस कार्यक्रम में AAP के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन, सीएम आतिशी, राज्यसभा सांसद संदीप पाठक और संजय सिंह और आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय समेत सभी प्रदेश उपाध्यक्ष, मंडल प्रभारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी लेकर लोगों के बीच पहुंचे सौरभ भारद्वाज, कहा- भाजपा ने रोके जनता के काम

ये भी पढ़ें-अगर BJP विधानसभा चुनाव जीतती है तो मुफ्त योजनाएं बंद हो जाएंगी, केजरीवाल ने की पदयात्रा

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details