छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग में बेखौफ बदमाश ने की शख्स पर फायरिंग, गिरफ्त में आया गुंडा - Firing on youth in Durg

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 21, 2024, 3:38 PM IST

दुर्ग के छावनी थाना क्षेत्र में युवक पर फायरिंग मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पुरानी रंजिश के कारण युवक पर फायरिंग की थी.

Durg Chawni Police Station
दुर्ग छावनी थाना (ETV Bharat)

दुर्ग के छावनी थाना क्षेत्र में युवक पर फायरिंग (ETV Bharat)

दुर्ग: जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. जिले के कैंप 2 मिलन चौक के पास पुरानी रंजिश के कारण चार लोगों ने दो युवक पर फायरिंग कर दी. दोनों युवक अपने घर से गली की तरफ जा रहे थे. तभी पीछे से आ रही गाड़ी में 4 लोग हथियार लेकर उनका पीछा करने लगा. बताया जा रहा है कि 2 राउंड फायरिंग की गई. हालांकि इससे कोई जनहानी नहीं हुई है.

मिलन चौक पर चली गोली: ये पूरा मामला जिले के छावनी थाना क्षेत्र के कैंप 2 मिलन चौक के संतोषी पारा का है. यहां बाइक से आए चार बदमाशों ने पुरानी रंजिश के कारण देसी पिस्तौल से फायरिंग कर दी. हालांकि बदमाशों ने जिस युवक पर फायरिंग की थी, वो जान बचाकर भाग गया. वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. देसी पिस्तौल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. अन्य तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

पुरानी रंजिश को लेकर चार बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर युवक पर फायरिंग कर दिया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने देसी पिस्तौल भी जब्त कर लिया है. बाकी तीन आरोपियों की तलाश जारी है. उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. -हरीश पाटिल, सीएसपी, छावनी थाना

इलाके में दहशत:स्थानीय लोगों की मानें तो उनको पता भी नहीं चला और अचानक फायरिंग हो गई. सभी बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर आए थे. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश जारी है. वहीं, इस फायरिंग की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

कवर्धा में आरक्षक ने फायरिंग कर फैलाई दहशत - firing in Kawardha
एक्सीडेंटल फायरिंग में जवान को लगी गोली, एयरलिफ्ट कर रायपुर में किया गया भर्ती - Accidental Firing
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में फायरिंग, नक्सलियों के साथ क्रॉस फायरिंग में ओडिशा के जवान को गले में लगी गोली - Firing in Gariaband

ABOUT THE AUTHOR

...view details