बिहार

bihar

पटना के नौबतपुर में महिला पर ससुर और भतीजे ने की फायरिंग, बालू हटाने को लेकर हुआ था विवाद - Firing In Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 20, 2024, 3:11 PM IST

Dispute In Patna: पटना के नौबतपुर में बालू हटाने के विवाद में दिनदहाड़े महिला पर फायरिंग की गई है. घटना को महिला के ससुर और भतीजे ने अंजाम दिया है, गंभीर अवस्था में घायल को पटना रेफर किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

पटना: एक तरफ जहां बिहार में अपराध पर लगाम लगाने के लिए बीते कल प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाई लेवल मीटिंग की. जिसमें बिहार डीजीपी और पुलिस के वरीय अधिकारियों के साथ कई बातों पर चर्चा की गई. इसके बावजूद भी राजधानी पटना में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पटना से सटे नौबतपुर थानाक्षेत्र के जमलपुरा गांव में बालू हटाने के विवाद को लेकर एक महिला को सरेआम गोली मारकर घायल कर दिया गया. घटना को महिला के ससुर और भतीजे ने अंजाम दिया है.

महिला पर फायरिंग कर आरोपी फरार: घटना की सूचना मिलने के बाद नौबतपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल महिला को पहले नौबतपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद पटना एम्स रेफर कर दिया गया है. महिला की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. हालांकि घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. इधर घायल महिला की पहचान जमलपुरा गांव निवासी अशोक सिंह की पत्नी लालसा देवी के रूप में हुई है.

ससुर और भतीजे ने मारी गोली: इधर पूरे मामले पर नौबतपुर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि "पुलिस को सुबह सूचना मिली कि नौबतपुर थानाक्षेत्र की जमलपुरा गांव में बालू हटाने के विवाद हुआ. जिसे लेकर एक महिला को गोली मारी गई है. महिला को परिवार के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि महिला को गोली मारने वाला चचेरा ससुर और उसका भतीजा है, फिलहाल दोनों फरार है."जिसकी गिरफ्तारी में पुलिस की टीम लगी हुई है. घटना को लेकर एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है, आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें-पटना में गोली मारकर युवक की हत्या, अंबेडकर की मूर्ति लगाने को लेकर हुआ था विवाद - Youth Murder in patna

ABOUT THE AUTHOR

...view details