उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा नेता की स्कूल बस पर दो राउंड फायरिंग, चीखते-चिल्लाते रहे 21 बच्चे

AMROHA SCHOOL BUS FIRING: 3 बदमाशों ने बोला हमला, ड्राइवर ने बस दौड़ाकर बचाया. मां-पिता से लिपटकर रोए छात्र.

स्कूल बस पर फायरिंग से दहशत.
स्कूल बस पर फायरिंग से दहशत. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

अमरोहा : थाना गजरौला के गांव नगला माफी के पास शुक्रवार की सुबह एसआरएस स्कूल की बस पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इससे स्कूल के बच्चों में चीख-पुकार मच गई. चालक ने समझदारी दिखाते हुए वाहन की स्पीड तेज कर दी. इसके बाद वाहन समेत बदमाशों का पीछा भी किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं फायरिंग से बच्चे दहशत में रहे. घर पहुंचने पर वे माता-पिता से लिपटकर रो पड़े.

भाजपा नेता की स्कूल बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बस ड्राइवर ने दी जानकारी (ETV BHARAT)

शुक्रवार को गांव नगला माफी से वैन स्कूल की ओर जा रही थी. इस दौरान बाइक सवार 3 बदमाशों ने अचानक स्कूल की बस पर फायरिंग कर दी. इससे बस में बैठे बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे. चालक ने समझदारी से बस को दौड़ाना शुरू कर दिया. इसके बाद चालक ने गाड़ी को बैक कर एक किलोमीटर तक बाइक सवारों के पीछे दौड़ाया.

इसे भी पढ़े-बच्चों से भरी स्कूल बस पर बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, ड्राइवर की बहादुरी से बची जान - Saharanpur Firing

बस ड्राइवर मोंटी ने बताया कि बस में लगभग 28 बच्चे सवार थे. बस लेकर जैसे वह पुलिया के पास पहुंचा, वहां बाइक सवार युवकों ने रास्ता रोक दिया. पहले तो लगा कि वे मजाक कर रहे है. मैंने उन्हें रिक्वेस्ट की रास्ता छोड़ दे और हमें जाने दें. इसके बाद वे बस का पीछा करने लगे. इसके बाद कुछ दूरी पर बदमाशों ने फायरिंग की. किसी तरह मैंने बस को दौड़ाया.

बता दें, कि यह स्कूल भाजपा नेता वीरेंद्र चौधरी का है. फायरिंग की सूचना पर वह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस पूरे मामले में गजरौला थाना प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि किसी भी हाल में आरोपियों को बक्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़े-कहासुनी के बाद नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर बरसाईं गोलियां, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details