राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: अलवर में बदमाशों ने लोहा व्यापारी के कार पर की फायरिंग, ड्राइवर को लगी गोली

अलवर में घर लौट रहे लोहा व्यापारी पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी. घटना में व्यापारी का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया.

व्यापारी की कार पर फायरिंग
व्यापारी की कार पर फायरिंग (फोटो ईटीवी भारत अलवर)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

अलवर.राजगढ़-अलवर सड़क मार्ग स्थित मूनपुर के पास सैनी पेट्रोल पम्प के समीप गुरुवार रात बदमाशों ने एक लोहा व्यापारी की गाड़ी रोककर फायरिंग कर दी. घटना में गोली लगने से व्यापारी का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली गाड़ी चालक के पेट में गोली लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से राजगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. घायल शख्स की प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने अलवर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

थानाधिकारी रामजीलाल मीना ने बताया कि हरिशंकर गुप्ता का मूनपुर में लोहे कारखाना है. वे अपना काम खत्म कर गुरुवार रात अपनी कार से कारखाने से राजगढ़ की ओर लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में एक कार में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने ओवरटेक कर हरिशंकर गुप्ता की गाड़ी को रुकवा लिया. अज्ञात लोगों ने गाड़ी के शीशे खोलने को कहा, लेकिन लोहा व्यापारी ने अपना शीशा नहीं खोला. कार का शीशा नहीं खोलने पर एक बदमाश ने गाड़ी चालक पर फायरिंग कर दी, जिससे कार चालक के पेट में गोली लगने से वह घायल हो गया. मौका देखकर बदमाश वहां से फरार हो गए. लोहे की दुकान पर मुनीम का कार्य करने वाले सुनील वर्मा ने बताया कि गाड़ी में करीब 4-5 लोग सवार थे. घायल चालक को राजगढ़ चिकित्सालय पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है.

लोहा व्यापारी की कार पर बदमाशों ने की फायरिंग (वीडियो ईटीवी भारत अलवर)

पढ़ें: Rajasthan: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, हुई फायरिंग, गोली लगने से दो घायल

थानाधिकारी रामजीलाल मीना ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर एडिशनल एसपी ग्रामीण डॉ. प्रियंका मौके पर पहुंचीं. इसके बाद एएसपी ने मौके पर डीएसटी की टीम को बुलाया और बदमाशों की तलाश के निर्देश दिए. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details