बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर में प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े अपराधियों ने मारी तीन गोलियां

भोजपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को बीच बाजार में गोली मार दी. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

भोजपुर में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली
भोजपुर में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

भोजपुर:बिहार के भोजपुर में बाइक सवार अपराधियों ने शूटआउट की घटना को अंजाम दिया है. गुरुवार की सुबह लोग अपने-अपने काम में लगे ही थे कि इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से सहम उठा. जमीन विवाद को लेकर एक प्रॉपर्टी डीलर को अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी. अपराधियों ने तीन गोली मारी है. घटना नगर थाना क्षेत्र के गांगी पुल के समीप की बताई जा रही है. आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भोजपुर में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली: बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के बड़की सिंगही के रहने वाले शाहिद आलम उर्फ पप्पू को हथियार बंद बदमाशों ने गोली मारी है. जख्मी व्यक्ति टाइल्स लाने के लिए जीरो माइल की तरफ जा रहा था. तभी गांगी बैरियर के समीप तीन बाइक सवार आए और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से पुलिस को गोली का खोखा भी बरामद किया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

5 कट्ठा जमीन को लेकर विवाद: बताया जा रहा है 2023 से 5 कट्ठा जमीन को लेकर के कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा है. वह जमीन अपनी चचेरी बहनें खरीदा था, लेकिन कुछ लोग लगातार उस जमीन को लेकर विवाद कर रहे थे. जिन व्यक्तियों के से जमीन का विवाद चल रहा था उन्हीं के द्वारा इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है.गोली मारने का आरोप मोहम्मद शाहनवाज उर्फ गुड्डू मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद तनवीर अख्तर पर लगाया गया है.

प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा इलाज: फिलहाल जख्मी व्यक्ति का इलाज आरा के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. जहां पर स्पेशलिस्ट सर्जन डॉक्टर विकास सिंह के द्वारा जख्मी व्यक्ति का ऑपरेशन किया जा रहा है. इलाज कर रहे सर्जन डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि गन शॉट लगा हुआ. उसे तीन गोली लगी है. खून का बहाव बहुत ज्यादा हो गया है. स्थिति बहुत नाजुक है, लेकिन ऑपरेशन जारी है. उम्मीद है कि व्यक्ति को बचा लिया जाएगा.

"एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने की सूचना मिली है. फिलहाल उसका इलाज कराया जा रहा है. घटना का विवाद उसके द्वारा ही बताया गया है कि जमीन को लेकर के कुछ लोगों से उसका विवाद चल रहा था. पहले उसे धमकी भी दी गई थी और आज उसे तीन गोली मारी गई है. आरोपियों की पहचान हो गई है. जल्दी उनकी गिरफ्तारी भी की जाएगी."-परिचय कुमार, एएसपी

ये भी पढ़ें

भोजपुर में दुर्गा मेला में फायरिंग, गोली लगने से तीन लोग जख्मी

आरा में 9 महीने के बच्चे को अगवा कर मार डाला, शव को झाड़ी में फेंका

आरा में घर से बुलाकर पहले शराब पार्टी की, फिर सिर में मार दी गोली, हत्या से इलाके में सनसनी - Bhojpur Murder

ABOUT THE AUTHOR

...view details