झारखंड

jharkhand

रांची में पार्टी के बाद बवाल, रुइन हाउस के बाहर दो पक्षों के बीच झड़प के बाद फायरिंग

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 17, 2024, 11:32 AM IST

Updated : Feb 17, 2024, 12:06 PM IST

Firing in Morabadi. रांची के मोरहाबादी मैदान स्थित रुइन हाउस बार के बाहर दो गुटों के बीच झड़प हो गई. इस विवाद में एक पक्ष की ओर से फायरिंग भी की गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

Firing in Morabadi
Firing in Morabadi

रांची:राजधानी के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित रुईन हाउस बार के बाहर दो गुटों के बीच झड़प के बाद एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गयी. घटना शुक्रवार देर रात की बतायी जा रही है. गोलीबारी की घटना को लेकर बरियातू थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है.

बार के अंदर हुआ विवाद

मिली जानकारी के मुताबिक, रांची के मोरहाबादी मैदान स्थित रुइन बार एंड रेस्टोरेंट में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गयी. हालांकि इस फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी, लेकिन कुछ देर के लिए मौके पर भगदड़ मच गई. जानकारी के मुताबिक, धनबाद से कुछ युवक अपना जन्मदिन मनाने रेस्टोरेंट में आये थे. उसी रेस्टोरेंट में रांची के कांके रोड के कुछ युवक पहले से मौजूद थे. पार्टी के दौरान ही दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

मामला पहले गाली-गलौज से शुरू हुआ, जिसके बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. इस बीच बार में मौजूद बाउंसर ने दोनों पक्षों को समझाया और बार से बाहर कर दिया. लेकिन बाहर आते ही दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये. इसी बीच कांके रोड के एक युवक, जिसका नाम अमित सिंह बताया जा रहा है, ने अपने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग कर दी. हालांकि, गोली किसी को नहीं लगी. मामले की सूचना पाकर जब तक बरियातू पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक एक पक्ष के लोग जिन्होंने फायरिंग की थी, वे मौके से भाग चुके थे. पुलिस ने रेस्टोरेंट के बाहर से एक खोखा भी बरामद किया है.

एक पक्ष ने दिया आवेदन

बरियातू थाना प्रभारी सुरेश मंडल ने बताया कि धनबाद निवासी भास्कर सुमन ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि बार के बाहर तीन राउंड फायरिंग की गई, लेकिन पुलिस को मौके से सिर्फ गोलियों के खोखे ही बरामद हुए हैं. पुलिस बार के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि फायरिंग और झड़प में शामिल लोगों की पहचान की जा सके. फायरिंग करने वाले व्यक्ति के हथियार का लाइसेंस रद्द करने की भी कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें:रांची में फायरिंग, क्लाइंट से मिलकर लौट रहे वकील को अपराधियों ने मारी गोली

यह भी पढ़ें:खलारी के एक कांटा घर मे फायरिंग, बाल-बाल बचा युवक

यह भी पढ़ें:लोहरदगा में फायरिंगः गोली मारकर पूर्व पंचायत समिति सदस्य की हत्या, लोगों ने किया रोड जाम

Last Updated : Feb 17, 2024, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details