बिहार

bihar

सहरसा के सुपर मार्केट में लगी भीषण आग, दुकान में रखी लाखों की संपत्ति खाक - Fire in Saharsa super market

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 26, 2024, 2:29 PM IST

Fire In Saharsa Super Market: सहरसा में सुपर मार्केट स्थित एक दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. घटना में लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

सहरसा के सुपर मार्केट में लगी आग
सहरसा के सुपर मार्केट स्थित दुकान में लगी आग

सहरसा में लगी भीषण आग

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गतसुपर मार्केट स्थित एक दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आग की लपटें उठने पर लोगों को घटना का पता चला तो अग्निशमन विभाग और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. आग इतनी भयावह थी कि इसमें सुपर मार्केट में रखी लाखों की संपत्ति जल कर राख हो गई.

सुपर मार्केट में लगी आग: सूचना मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए दमकल की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद अग्निशमन की टीम दुकान के शटर का ताला तोड़ कर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई. आग काफी फैल चुकी थी, जिस वजह से बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक लगभग 5 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई.

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका: शॉर्ट सर्किट से दुकान में आग लगने की आशंका जताई गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि दमकल की टीम और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया. वहीं पीड़ित दुकानदार ने बताया कि होली का वक्त है, जिस वजह से वह घऱ पर थे. उन्हें स्थानीय लोगों ने फोन कर आग लगने की जानकारी दी. जिसके बाद आनन-फानन में वह दुकान पहुंचे, लेकिन तब तक काफी सामान जल चुका था.

"होली का त्योहार था, हम घर पर थे. कुछ लोगों ने फोन किया कि दुकान में आग लगी है, जिसके बाद पहुंचे तो देखा कि आग बुझ चुका है और काफी सामान जलकर राख हो गया है."-पीड़ित दुकानदार

ये भी पढ़ें:नवादा में चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर से लगी आग, एक ही परिवार के 4 लोग झुलसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details