उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में होल सेल फुटवियर की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 23, 2024, 7:17 PM IST

Updated : Feb 23, 2024, 7:27 PM IST

fire in rudrapur, Fire in wholesale footwear shop रुद्रपुर में आग लगने की घटना की जानकारी है. रुद्रपुर में होल सेल फुटवियर की दुकान में आग लगी है. आग लगने से दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है.

Etv Bharat
रुद्रपुर में होल सेल फुटवियर की दुकान में लगी आग

रुद्रपुर में होल सेल फुटवियर की दुकान में लगी आग

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र स्थित होलसेल फुट वेयर की दुकान में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है. मौके पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने तीन वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया. टीम नुकसान और आग लगने के कारणों का पता करने में जुटी हुई है.

ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक फुटवेयर की दुकान में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा लाखों का माल जल कर खाक हो गया. अग्निशमन टीम ने तीन वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया गया. अग्निशमन विभाग आग लगने और दुकान में हुए नुकसान का आकलन करने में जुट गया है.

जानकारी के मुताबिक आवास विकास निवासी प्रशांत कपूर ने ट्रांजिट कैंप स्थित दुकान किराए में जलिस अहमद निवासी खेड़ा रुद्रपुर को दी थी. जलीस द्वारा दुकान में भारत फुटवेयर नाम से होलसेल का काम करता था. सुबह लगभग लगभग साढ़े 11 बजे जब वह दुकान में पहुंचा तो दुकान से धुंआ उठ रहा था, जिसके बाद अग्निशमन विभाग को घटना की जानकारी दी गई. जब तक अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी. अग्निशमन टीम ने तीन वाहनों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जब तक टीम ने आग पर काबू पाया तब तक दुकान में रखा लाखों का माल खाक हो चुका था. आशंका जताई जा रही है की आग लगने की वजह शॉट सर्किट हो सकती है. अग्निशमन की टीम नुकसान और आग के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

पढे़ं-हरिद्वार में 2023 में आग लगने की 259 घटनाएं हुईं रिकॉर्ड, साढे़ 3 करोड़ की संपत्ति राख

Last Updated : Feb 23, 2024, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details