दिल्ली

delhi

बदरपुर इलाके में सिलेंडर रिफिलिंग की दुकान में लगी आग, एक के बाद एक हुए कई धमाके

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 26, 2024, 6:49 AM IST

Updated : Jan 26, 2024, 7:18 AM IST

Fire incident in Delhi: दिल्ली के बदरपुर इलाके में स्थित सिलेंडर रिफिलिंग की दुकान में गुरुवार को आग लग गई. घटना में अन्य सिलेंडर भी आग की चपेट में आ गए, जिससे वहां एक एक करके कई धमाके हुए.

Fire incident in Delhi
Fire incident in Delhi

सिलेंडर रिफिलिंग की दुकान में लगी आग

नई दिल्ली:राजधानी के बदरपुर इलाके में गुरुवार शाम सिलेंडर रिफिल करने वाली दुकान में सिलेंडर फटने के बाद अचानक आग लग गई. घटना में ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग, देखते ही देखते तीसरी मंजिल पर फैल गई. वहीं दुकान में रखे सिलेंडरों में भी आग लगने से धमाका हुआ. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

घटना के दौरान एहतियात के तौर पर क्षेत्र की बिजली काट दी गई. वहीं आग लगने से लोगों के बीच अफरा तफरी का माहौल देखा गया. दिल्ली फायर सर्विस डिपार्टमेंट के अनुसार, घटना की सूचना गुरुवार शाम 6:15 बजे के आसपास मिली थी. इसके बाद मौके पर चार फायर की गाड़ियों को भेजा गया, जिन्होंने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना के दौरान 20-25 सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ. हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें-वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 8 गाड़ियों ने पाया काबू

इलाके में स्थित दुकान में आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर दिल्ली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और आसपास के घरों को खाली कराया. आग से दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मामले की जांच की शुरू कर दी है, जिससे यह सामने आ सके कि आग लगने का कारण क्या था.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के कश्मीरी गेट में स्पेयर पार्ट की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Last Updated : Jan 26, 2024, 7:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details