उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Video: मथुरा में दो गुटों में मारपीट व फायरिंग : दरोगा की वर्दी फाड़ी, दबंगों ने गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास - Fighting and firing in Mathura

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 29, 2024, 12:13 PM IST

मथुरा में दबंगों के हौसले बुलंद हैं. यहां की बालाजीपुरम काॅलोनी (Fighting with Inspector in Mathura) में मंगलवार को दो गुट आमने-सामने आ गए. आरोप है कि इस दौरान मौके पर पहुंचे दरोगा से भी दबंगों ने मारपीट की.

मथुरा में दरोगा की वर्दी फाड़ी
मथुरा में दरोगा की वर्दी फाड़ी (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

मथुरा में दबंगों ने दरोगा की वर्दी फाड़ी (वीडियो क्रेडिट : ETV bharat)

मथुरा :जनपद मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत बालाजीपुरम कॉलोनी में मंगलवार देर रात उस समय हड़कंप मच गया, जब गाड़ी टकराने को लेकर दबंग युवकों के दो गुट आमने-सामने आ गए. आरोप है कि इसके बाद दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई और कई राउंड फायरिंग भी की गई.

झगड़े की सूचना पर बालाजीपुरम चौकी इंचार्ज अपने एक साथी सिपाही के साथ मौके पर पहुंचे. आरोप है कि सुमित सारस्वत नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर चौकी इंचार्ज के साथ मारपीट कर दी और उनकी वर्दी भी फाड़ दी. घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए. वहीं, पुलिस के अनुसार पूरे मामले में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है और कार्रवाई की जा रही है.




जानकारी देते हुए एसपी सिटी अरविंद कुमार ने बताया कि हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत बालाजीपुरम आता है. सूचना मिली थी कि दो पक्ष आपस में झगड़ा कर रहे हैं. हलका इंचार्ज मौके पर पहुंचे तो लोगों ने दरोगा के साथ मारपीट की और गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. मौके से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी लोगों की पहचान की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. जो लोग इस घटना में शामिल हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. गाड़ी की पहचान की जा रही है. जल्द सीज किया जाएगा. गाड़ी मालिक और गाड़ी चालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details