दिल्ली

delhi

नोएडा में मॉल में दबंगों ने युवक को लात-घूंसें से पीटा, वीडियो वायरल होने पर मामला दर्ज - Noida Mall Case

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 9, 2024, 8:41 PM IST

Updated : Jun 9, 2024, 9:22 PM IST

Noida Mall Case: नोएडा में मॉल के अंदर दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक पक्ष के युवक दूसरे पक्ष के युवक को लात घूसों से पीटते नजर आ रहे है. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

नोएडा में मॉल के अंदर दो पक्षों में मारपीट
नोएडा में मॉल के अंदर दो पक्षों में मारपीट (ETV BHARAT)

नई दिल्ली /नोएडा :नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के अंदर शुक्रवार देर रात दो पक्षों में मारपीट हो गई. एक पक्ष के आठ से दस युवकों ने दूसरे पक्ष के युवक को लात और घूसों से पीटा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. दोनों पक्षों में कहासुनी और मारपीट होने की बात कही जा रही है .

मारपीट का 50 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल वीडियो में कुछ लोग पीले रंग की टी-शर्ट पहने युवक की लात-घूंसों से पिटाई कर रहे हैं. बचाव में वह युवक भी हाथापाई करने का प्रयास कर रहा है. इसी बीच नीले रंग की शर्ट और काले रंग की पेंट पहने 8-10 लोग आ जाते हैं और पिट रहे युवक को बचाने का प्रयास करते हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे ये लोग मॉल प्रबंधन की ओर से सुरक्षाकर्मी हैं. वह बार-बार पीले टी-शर्ट पहने युवक को बचाकर सुरक्षित जगह ले जाने का प्रयास करते हैं, लेकिन पीटने वाले लोग बार-बार उसे पकड़ लेते हैं और लात-घूंसे चलाते हैं. युवक को आरोपी जमीन पर भी घसीटते हैं. मारपीट का यह वीडियो रात एक बजे के आसपास का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :रेकी कर वाहनों की चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, तमंचा और कारतूस बरामद

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बार में बैठने को लेकर शराब के नशे में दो पक्षों में विवाद हुआ जो थोड़ी ही देर में मारपीट में तब्दील हो गया. वायरल वीडियो में एक युवती भी दिख रही है, जो पिट रहे युवक को बचाने का प्रयास कर रही है. हालांकि पीटने वाले युवकों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि सुरक्षाकर्मी और युवती के प्रयास विफल हो गया. युवती उन युवकों से मिन्नतें करते हुए दिखाई दे रही है, लेकिन आरोपी युवक पीटाई से बाज नहीं आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष नशे में थे. घटना के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ें :सादतपुर में चोरी करने गए बदमाश ने अपने ही साथी पर चलाई गोली, साथी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Jun 9, 2024, 9:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details