उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला डाॅक्टर को कर्मचारी ने भेजे अश्लील मैसेज, ओटी में थप्पड़ों से उतारा 'इश्क का भूत'

झांसी के निजी अस्पताल का मामला, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 15 hours ago

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो (Photo credit: ETV Bharat)

झांसी :जिले में निजी अस्पताल की एक डाॅक्टर को अश्लील मैसेज भेजना एक कर्मचारी को भारी पड़ गया. इसके बाद डाॅक्टर ने अस्पताल पहुंचकर पहले तो कर्मचारी की क्लास लगाई फिर थप्पड़ जड़ दिए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले में अस्पताल प्रशासन कुछ भी कहने से बच रहा है.

झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल के ओटी में महिला डॉक्टर और एक कर्मचारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. निजी अस्पताल के कर्मचारी ने सोमवार देर रात महिला डॉक्टर को एक अश्लील मैसेज भेज दिया. मैसेज देखकर डाॅक्टर आग बबूला हो गई. महिला डॉक्टर चंडीगढ़ की रहने वाली है. जानकारी के मुताबिक, सुबह होते ही वह अस्पताल पहुंचकर मैसेज भेजने वाले कर्मचारी का इंतजार करने लगी. जैसे ही कर्मचारी अस्पताल पहुंचा तो महिला डॉक्टर ने जमकर क्लास लगा दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला डॉक्टर कर्मचारी को खूब खरी खोटी सुनाते हुए दिख रही है. वीडियो में महिला डॉक्टर ने कर्मचारी के थप्पड़ भी जड़ दिए. वायरल वीडियो में महिला डाॅक्टर कह रही हैं कि 'मुझे तो नहीं लगता कि आप किसी लड़की की इज्जत करते होंगे, ऐसे मैसेज करने वाले लड़कों को मैं बर्दाश्त नहीं करती हूं.' मामले में अस्पताल प्रशासन और पुलिस कुछ कहने से बच रहे हैं.

नवाबाद थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है. वीडियो की जांच कराई जा रही है. फिलहाल अभी किसी की ओर से तहरीर नहीं मिली है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : नर्सिंग छात्रा सुसाइड केस: डॉक्टर संग रिलेशनशिप, गिफ्ट में आईफोन-स्कूटी; दूसरी लड़की से शादी पर आत्महत्या - Nursing student in agra

यह भी पढ़ें : 15 वर्ष पूर्व हुई लव मैरिज का दुखद अंत, जुआरी और सट्टेबाज डाॅक्टर पति ने ली पत्नी की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details