हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गाड़ी के कागज मांगने पर कार चालक की गुंडागर्दी, ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को बीच सड़क घसीटा, देखें वीडियो - Faridabad traffic policeman dragged

Faridabad Traffic Policeman Dragged: फरीदाबाद में ट्रैफिक पुलिस कर्मी को कार चालक से गाड़ी के कागज मांगना महंगा पड़ गया. चालक पुलिस कर्मचारी को भी तेज रफ्तार कार में घसीटता हुआ लेकर चला गया. जिसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से कार चालक को रोका गया. इस दौरान पुलिस कर्मी के साथ-साथ अन्य लोग भी हादसे का शिकार होते-होते बच गए.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jun 22, 2024, 12:57 PM IST

Updated : Jun 22, 2024, 1:15 PM IST

Faridabad Traffic Policeman Dragged
Faridabad Traffic Policeman Dragged (ईटीवी भारत फरीदाबाद)

कार चालक की गुंडागर्दी (ETV BHARAT)

फरीदाबाद:फरीदाबाद में नशेड़ी कार चालक की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई है. जहां कार चालक लोगों की जान जोखिम में डालकर गाड़ी चला रहा था. ट्रैफिक पुलिस का सब इंस्पेक्टर जैसे ही गाड़ी के पास चालक का चालान काटने गया. तो चालक पुलिस कर्मचारी को भी तेज रफ्तार कार में घसीटता हुआ लेकर चला गया. जिसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से कार चालक को रोका गया. इस दौरान पुलिस कर्मी के साथ-साथ अन्य लोग भी हादसे का शिकार होते-होते बच गए.

नशे में था कार चालक: मौके पर मौजूद राहगीरों ने बताया कि कार चालक बीच सड़क पर कार खड़ी कर सवारी भर रहा था. रोड बाधित होने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने कार चालक से गाड़ी के कागज मांगे तो कार चालक और ट्रैफिक पुलिस कर्मी के बीच बहस हो गई. बताया जा रहा है कि कार चालक नशे की हालत में था.

कार चालक ने पुलिसकर्मी को घसीटा: कार चालक सवारियों की जान जोखिम में डालकर तेज रफ्तार में पुलिसकर्मी को रोड पर घसीटते हुए ले जा रहा था. उस दौरान अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से कार चालक को काबू किया गया. इस घटना में ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर और एक होमगार्ड की जान बाल-बाल बच गई. आरोपी कार चालक को काबू कर पुलिस चौकी ले जाया गया.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में पुलिसकर्मियों की दो महीने तक छुट्टी पर रोक, पुलिस मुख्यालय ने जारी किया आदेश - bans police leave for two months

ये भी पढ़ें:पलवल में युवक पर दिनदहाड़े फायरिंग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती - Firing in Palwal

Last Updated : Jun 22, 2024, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details