हरियाणा

haryana

वोट के बदले नौकरी के वीडियो पर विवाद, कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा ने दी सफाई, बीजेपी ने उठाए सवाल - Congress candidate Neeraj Sharma

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 18, 2024, 11:27 AM IST

Updated : Sep 18, 2024, 12:16 PM IST

Congress candidate Neeraj Sharma: फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें वो वोट के बदले नौकरी देने की बात कह रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने पूरे मामले पर सफाई दी है.

Congress candidate Neeraj Sharma
Congress candidate Neeraj Sharma (Etv Bharat)

चंडीगढ़: फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें नीरज शर्मा वोट के बदले नौकरी का ऑफर देते सुनाई दे रहे हैं. वीडियो में कांग्रेस उम्मीदवार कह रहे हैं कि भूपेंद्र हुड्डा दो लाख नौकरियां देंगे. जिसमें दो हजार का कोटा उनका (नीरज शर्मा) है. पचास वोट पर एक नौकरी की सिफारिश. जिस गांव से ज्यादा वोट होंगी. उसे ज्यादा नौकरी मिलेगी.

नायब सैनी ने कांग्रेस पर साधा निशाना: इस वीडियो को सोशल मीडिया एक्स पर शेयर करते हुए हरियाणा का कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने लिखा "हुड्डा की नीयत और कांग्रेस के असली चाल चरित्र का प्रचार करते हुए... कांग्रेस मैनिफेस्टो का पहला वादा नौकरी फिर पर्ची खर्ची पर बाटेंगे।".

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष का कांग्रेस पर तंज: हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा. उन्होंने लिखा "हरियाणा के युवाओं के लिए लागू करेंगे हुड्डा का सिस्टम। जानिए और पहचानिए".

नीरज शर्मा की सफाई: वीडियो वायरल होने और बीजेपी के सवाल उठाने के बाद नीरज शर्मा ने एक और वीडियो जारी कर पूरे मामले पर सफाई दी है. नीरज ने बीजेपी आईटी सेल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके बयान को गलत पेश किया गया है. कांग्रेस समय में पूरे हरियाणा के युवाओं को नौकरी दी गई और आगे भी सरकार बनने पर दी जाएगी.

वोट के बदले नौकरी के वीडियो पर विवाद, कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा ने दी सफाई, बीजेपी ने उठाए सवाल (Etv Bharat)

बिना पर्ची, बिना खर्ची बनेगा चुनावी मुद्दा? बता दें कि बीजेपी अपने दस साल के कार्यकाल की सबसे बड़ी उपलब्धि बिना पर्ची, बिना खर्ची की नौकरियों को बताती है. बीजेपी की तरफ से दावा किया जाता है कि उनके दस साल के कार्यकाल में योग्य युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के पार्दशी तरीके से नौकरी मिली है. बीजेपी की तरफ से दावा किया जाता है कि कांग्रेस राज में पर्ची, खर्ची से नौकरी मिलती थी. अब कांग्रेस उम्मीदवार के इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी कांग्रेस पर फिर हमलावर हो रही है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा बीजेपी में CM बनने के लिए सिर फुटव्वल, राव इंद्रजीत सिंह बोले - "12 साल बाद कूड़े का नंबर भी आ जाता है" - Rao inderjit Singh on Haryana CM

ये भी पढ़ें- कांग्रेस पर भारी पड़ सकते हैं महिलाओं पर दिए विवादित बयान, जानें क्या कहते हैं राजनीतिक जानकार - Haryana Assembly Election 2024

Last Updated : Sep 18, 2024, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details