उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देखें VIDEO; रेस्टोरेंट में बैठी इंजीनियर युवती को अचानक लगी गोली

आगरा स्थित रेस्टोरेंट में दोस्त से मिलने भाई के साथ आई थी युवती, नाबालिग कर्मचारी और रेस्टोरेंट संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Etv Bharat
रेस्टोरेंट में युवती की लगी गोली. (Etv Bharat)

मेरठ: पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के एक कैफे में अचानक पिस्टल से गोली निकली और युवती को जा लगी, जिससे गंभीर रूप से घायल हो गई. युवती अपने दोस्त से मिलने आई थी. अब गोली चलने का वीडियो सामने आया है. पुलिस युवती के दोस्त समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, पल्लवपुरम फेस-2 स्थित एक रेस्टोरेंट मालिक से नामचीन कम्पनी में इंजिनियर प्राची मिलने अपने भाई के साथ मिलने आई थी. युवती रेस्टोरेंट में बैठी थी. इसी दौरान रेस्टोरेंट में काम करने वाला नाबालिग लड़का रेस्टोरेंट संचालक गौरव की लाइसेंसी पिस्टल के साथ खेल रहा था. तभी अचानक पिस्टल से गोली चल गई और प्राची के जांघ में लग गई. युवती तुरंत गिर पड़ी. गोली की आवाज सुनते गौरव समेत रेस्टोरेंट के लोग युवती की तरफ भागे. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक युवक पहले नाबालिग को पीटता है. इसके बाद युवती को उठाकर अस्पताल जाते हैं.

सीसीटीवी फुटेज. (Video Credit; Restaurant)

एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया कि रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम दिख रहा है. इसी के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि गोली इंजिनियर प्राची को लगी है, जो कि सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी की बेटी है. प्राची अपने भाई मनन के साथ रेस्टोरेंट संचालक गौरव से मिलने आई थी. बहन-भाई रेस्टोरेंट में गौरव के साथ बातचीत कर रहे थे. वहीं पास में ही गौरव की लाइसेंसी पिस्टल टेबल पर रखी हुई थी. इसी दौरान रेस्टोरेंट में काम करने वाले नाबालिग ने पिस्टल उठाई और उससे खेलने लगा. जिससे पिस्टल से अचानक गोली चल गई और प्राची के दाएं पैर में घुटने से ऊपर जांघ में जा लगी.
एसपी सिटी ने कहा कि नाबालिग के हाथ में पिस्टल है और वह ट्रिगर दबाते हुए दिखाई दे रहा है. नाबालिग और रेस्टोरेंट संचालक गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें-रील का जानलेवा शौक, LIVE VIDEO; डांस करते-करते लोहे का जाल उठाया, चौथी मंजिल से गिरा चांदी कारीगर

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details