हरियाणा

haryana

हिसार पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, जेजेपी नेता रविंद्र सैनी की हत्या में शामिल तीन शूटर गिरफ्तार, तीनों के पैर में लगी गोली - JJP leader murder case

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 17, 2024, 9:20 AM IST

Updated : Jul 17, 2024, 8:51 PM IST

JJP Leader Murder Case: जेजेपी नेता रविंद्र सैनी हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान तीनों आरोपियों के पैर में गोली लग गई. जिसके चलते तीनों घायल हो गए.

JJP Leader Murder Case
हिसार में पुलिस मुठभेड़ (Etv Bharat)

हिसार पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, जेजेपी नेता रविंद्र सैनी की हत्या में शामिल तीन शूटर गिरफ्तार (Etv Bharat)

हिसार: जेजेपी नेता रविंद्र सैनी की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीन बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. हिसार पुलिस ने बताया कि पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस की तरफ से गोली चलाई गई. जिससे तीनों आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने तीनों को उमरा रोड से गिरफ्तार किया है. जिनका इलाज सामान्य अस्पताल में जारी है.

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार: इस मामले में पांच आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है. कुल मिलाकर अभी तक मामले में आठ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस के मुताबिक तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि ये पता चल सके कि वारदात में और कौन शामिल हैं. फिलहाल तीनों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. तीनों के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आगली कार्रवाई की जाएगी.

क्या था पूरा मामला?आपको बता दें कि हिसार के हांसी में जेजेपी नेता का हीरो बाइक का शोरूम है. बाइक सवार तीन बदमाशों ने शोरूम पर बैठे रविंद्र सैनी की गोलियों को भूनकर हत्या कर दी थी. हैरानी की बात ये है कि रविंद्र सैनी को गनमैन भी मिला हुआ था, इसके बावजूद भी उनकी हत्या हो गई थी. वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. फिलहाल पुलिस ने मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बदमाशों के साथ मुठभेड़ :हांसी के SP मक़सूद अहमद ने जेजेपी नेता रविन्द्र हत्याकांड में खुलासा करते हुए बताया कि 16 तारीख की देर रात को गश्त कर रही STF टीम को बदमाशों के उमरा गांव के आसपास होने की सूचना मिली. जब टीम ने वहां पहुंचकर उनसे पूछताछ करने की कोशिश की तो टीम पर आरोपियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. एसटीएफ के एक जवान को गोली लगी है, जबकि मुठभेड़ में 3 बदमाशों को भी गोली लगी है. घायल बदमाशों के पास से 3 पिस्टल, 3 देसी कट्टे, 61 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. बाकी बदमाशों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार (Etv Bharat)

ये भी पढ़ें- हरियाणा की हिसार पुलिस को बड़ी कामयाबी, शोरूम मालिक हत्याकांड में मास्टरमाइंड गिरफ्तार - Hisar Showroom Owner Murder Arrest

Last Updated : Jul 17, 2024, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details