उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इस जिले में कंपनियां इंटरव्यू लेकर तुरंत देंगी ऑफर लेटर, जानें पूरी प्रक्रिया - ROZGAR MELA ALIGARH

अलीगढ़ में 9 अक्टूबर को लगेगा रोजगार मेला, 8 कंपनियां इंटरव्यू के आधार 800 युवाओं को देंगी नौकरियां, विभाग के पोर्टल पर रजिस्टेशन अनिवार्य

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

अलीगढ़ में लगेगा रोजगार मेला.
अलीगढ़ में लगेगा रोजगार मेला. (Etv Bharat)

अलीगढ़: जिले में बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए योगी सरकार ने एक पहल की है. इसके तहत सेवायोजन और रोजगार कार्यालय की देखरेख में शिक्षित युवाओं को रोजगार देने के लिए 9 अक्टूबर को रोजगार मेला लगाया जा रहा है. जिसमें युवाओं का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इस रोजगार मेले में 8 कंपनियां शामिल होंगी और 800 युवाओं को नौकरियां देंगी.

इंटरव्यू के आधार पर होगा चयनःजिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि रोजगार मेले का आयोजन 9 अक्टूबर को सेवायोजन और आईटीआई के परिसर में किया जाएगा. जिसमें युवाओं को अपने सभी दस्तावेजों के साथ शामिल होना होगा. इसमें 8वीं पास से लेकर ग्रेजुएट और विभिन्न डिप्लोमा होल्डर अभ्यर्थी शामिल हो सकेंगे. जिनका चयन उनकी योग्यता के अनुसार किया जाएगा और ऑफर लेटर दिए जाएंगे.

8 कंपनियां मेले में देंगी नौकरियांःउन्होंने बताया कि मेले में नोएडा की डिक्शन प्राइवेट लिमिटेड, बंधन स्किल डेवलपमेंट सेंटर अलीगढ़, विजन इंडिया सर्विस नोएडा, हरि सर्विस प्राइवेट लिमिटेड अलीगढ़, टाटा स्काई ड्राइव स्किल डेवलपमेंट सेंटर, एसआईएस इंडिया लिमिटेड नई दिल्ली समेत विभिन्न सुरक्षा एजेंसिया और अन्य कंपनियां भी शामिल होंगी. सभी कंपनियां अपनी जरूरत के हिसाब से कंप्यूटर ऑपरेटर, सेल्स एक्जीक्यूटिव, सुरक्षा गार्ड, सुपरवाइजर, स्टोर इंचार्ज समेत विभिन्न पदों के लिए युवाओं का इंटरव्यू लेंगी और उनकी गुणवत्ता को परखेंगी. इस आधार पर उनका चयन किया जाएगा और तुरंत मौके पर ही ऑफर लेटर भी दिए जाएंगे.

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन जरूरीः रोजगार मेले में नौकरी हासिल करने के लिए युवाओं को की https: //rojgaarsangam.up.gov.in/वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा. रजिस्ट्रेशन कराने वाले ही युवा रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं. रोजगार मेले में आने वाले सभी अभ्यर्थियों को अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेज और उनकी फोटो कॉपी होगी. ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय में पहुंचकर संपर्क कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ में 20 हजार की नौकरी हाथों-हाथ, 765 नौकरियां ला रहीं 8 कंपनियां, बस ये करना होगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details