उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राधा स्वामी सत्संग आश्रम में दो बच्चियों से रेप; 75 साल का सेवादार 8 महीने से कर रहा था दरिंदगी, एक गर्भवती

बुलंदशहर के आश्रम में खेलने जाने वाली दोनों बच्चियों को नशीली मीठी गोलियां खिलाकर करता था घिनौनी करतूत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बुलंदशहर के आश्रम में बच्चियों से रेप.
बुलंदशहर के आश्रम में बच्चियों से रेप. (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

बुलंदशहर: जिले में 'आश्रम' वेबसीरीज जैसा कुछ मामला सामने आया है. जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जिले के स्याना कोतवाली क्षेत्र स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास का 75 वर्षीय सेवादार दो नाबालिग बच्चियों को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप कर रहा था. एक बच्ची के प्रेग्नेंट हो जाने पर मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सेवादार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आश्रम में खेलने जाती थीं दोनों बच्चियांःजानकारी के मुताबिक, स्याना कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव के पास राधा स्वामी सत्संग व्यास आश्रम है. इसी गांव के दो अलग-अलग परिवारों की दो बच्चियां गांव के ही स्कूल में कक्षा 6 और 8 में पढ़ती हैं. बच्चियों का घर आश्रम के बिल्कुल सामने है. इसलिए दोनों आश्रम परिसर में खेलने जाती थीं. पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि आश्रम में कार्यरत सेवादार दोनों छात्राओं को 8 महीने से मीठी गोली के नाम पर नशीली दवाई खिलाकर रेप कर रहा था.

एसपी सिटी ने वारदात के बारे में दी जानकारी. (Video Credit; ETV Bharat)

गर्भवती होने पर हुआ खुलासाःकुछ दिन पहले एक छात्रा के पेट में दर्द होने लगा तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर की सलाह पर अल्ट्रासाउंड कराया तो जो रिपोर्ट आई, वह देखकर परिजन चौक गए. छात्रा साढ़े चार महीने की गर्भवती थी. इसके बाद परिजनों ने बेटी से पूछा तो उसने पूरी बात बता दी. इसके साथ ही बताया कि उसकी सहेली भी आश्रम में उसके साथ जाती थी. इस पर दूसरी बच्ची से भी उसके परिजनों ने पूछा तो उसने भी मीठी गोली खिलाकर गंदी हरकत करने के बात बताई. इसके बाद दोनों छात्राओं के परिजनों ने कोतवाली पुलिस को शिकायत दी.

आरोपी सेवादार को पुलिस ने किया गिरफ्तार. (Photo Credit; ETV Bharat)

छात्रा के घरवालों ने बताया कि सेवादार बुजुर्ग है, इस वजह से कोई भी उस पर शक नहीं करता था. गांव के कई परिवार के बच्चे अक्सर सत्संग भवन में खेलने जाते थे. सत्संग के दौरान महिलाएं भी वहां जाती थीं. सेवादार के व्यवहार से कभी ऐसा नहीं लगा कि वह सत्संग भवन के अंदर रेप जैसी घिनौनी वारदात कर सकता है.

आरोपी ने कबूला जुर्मःएसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि आश्रम में एक सेवादार ने दो नाबालिग लड़कियों से रेप किया है. इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़कियों का मेडिकल कराया जा रहा है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है. एक नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने पर परिजनों को इस घिनौनी करतूत के बारे में पता चला. कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी मुख्य सेवादार मोहनलाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें-हैवानियत: रिश्तेदार ने पहले किया मां का रेप, फिर उसकी 6 माह के बच्ची को नहीं छोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details