बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा में दरवाजे के मचान पर सो रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. परिजनों को किसी पर शक नहीं है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 8, 2024, 1:46 PM IST

Elderly man shot dead in Madhepura
मधेपुरा में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या (ETV Bharat)

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जिले में 55 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्याकर दी गई है. मृतक की पहचान रघुनी यादव के रूप में हुई है, जिनकी अज्ञात अपराधियों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी.

मधेपुरा में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या:बताया जा रहा है कि बुजुर्ग रघुनी यादव अपने दरवाजे के मचान पर सो रहे थे. इसी दौरान देर रात अज्ञात अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है. घटना भर्राही थाना क्षेत्र के यादव नगर वार्ड संख्या 6 का है.

मचान पर सो रहा था बुजुर्ग:मृतक रघुनी यादव के परिजनों ने बताया कि रोजाना की तरह रघुनी यादव खाना खाकर अपने दरवाजे के मचान पर सोने चले गए. देर रात आज्ञात अपराधियों ने रघुनी यादव की गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं: बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. फिलहाल हत्या किन कारणों से हुई है, इसका खुलासा नहीं हो सका है. वहीं परिजन और स्थानीय लोगों की मानें तो घटना की जानकारी अहले सुबह हुई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया. तत्काल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

"बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की गई है. तत्काल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस तफ्तीश कर रही है जो भी आरोपी होगा उसे बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा."-प्रवेंद्र भारती, मधेपुरा एएसपी

ये भी पढ़ें

खौफनाक वारदात: बिहार में आंगनबाड़ी सहायिका की गोली मारकर हत्या - Murder In Motihari

ABOUT THE AUTHOR

...view details