उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में छोटे भाई की हत्या करने वाला बड़ा भाई गिरफ्तार

झबरेड़ा में भाई की हत्या करने वाले हत्यारोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों के बीच बोरिंग लगाने को लेकर विवाद हुआ था.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

BROTHER KILLED YOUNGER BROTHER
हत्या करने वाला बड़ा भाई गिरफ्तार (photo-ETV Bharat)

रुड़की: झबरेड़ा में मामूली विवाद के चलते की गई हत्या का चंद घंटों में खुलासा हो गया है. मामले में पुलिस ने कलयुगी भाई को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल गंडासा, आरोपी की खून से सनी शर्ट और लोवर बरामद किया है. बहरहाल आरोपी को न्यायालय के सामने पेश किया गया है.

15 अक्टूबर को दो सगे भाइयों के बीच हुआ था विवाद:बता दें कि 15 अक्टूबर को झबरेड़ा थाना क्षेत्र के सुसाडी खुर्द गांव में दो सगे भाइयों के बीच विवाद हो गया था. इसी बीच बड़े भाई बाबूराम ने गुस्से में आकर गंडासे से छोटे भाई अंकित पर हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. घटना के आरोपी बाबूराम (बड़ा भाई) मौके से फरार हो गया था. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया था. घटना के बाद मृतक के भाई कुलदीप ने इस संबंध में तहरीर दी थी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

भाई की हत्या करने वाला बड़ा भाई गिरफ्तार (photo-ETV Bharat)

हत्यारोपी भाई देवबंद रोड से गिरफ्तार:SSP प्रमेंद्र डोभाल के निर्देश पर आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया. टीम द्वारा जांच करने पर पता चला कि मृतक अंकित की उसके भाई बाबूराम के साथ खेत में बोरिंग लगाने को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिससे बाबूराम द्वारा गंडासे से छोटे भाई अंकित की हत्या कर दी गई. टीम ने लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश देकर हत्यारोपी बाबूराम को देवबंद रोड से गिरफ्तार किया.

बोरिंग को लेकर दोनों भाइयों में हुआ था विवाद:पूछताछ के दौरान हत्यारोपी भाई बाबूराम ने बताया कि मृतक अंकित और उसके खेत अगल-बगल में हैं. वह (आरोपी) अपने खेत में बोरिंग करवा रहा था, जिसका विरोध मृतक अंकित द्वारा किया जा रहा था. इसी बात को लेकर हुई कहासुनी में उसने (आरोपी) अपने छोटे भाई अंकित पर गंडासे से ताबड़तोड़ वार किए और मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details