बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 17, 2024, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास में ED का एक्शन, बालू कारोबार से जुड़ी कंपनी के निदेशक के आवास पर छापा - ED RAID IN ROHTAS

ED Raid In Rohtas: बालू कारोबार मामले में जांच कर रही ईडी ने बुधवार को बिहार के रोहतास में एक निजी कंपनी के निदेशक के घर ईडी ने छापेमारी की. इस मामले का तार प्रसिद्ध बालू कारोबारी सुभाष यादव से जुड़ा हुआ है. बता दे कि लालू प्रसाद के करीबी सुभाष यादव के यहां पहले भी ED ने कई बार छापेमारी कर चुकी है. केन्द्रीय एजेंसी की दबिश से हड़कंप मचा है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास (सासाराम): बिहार के सासाराम में ईडी का छापापड़ा है. दरअसल रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के श्रीपालपुर में एक निजी कंपनी के निदेशक के घर ईडी ने छापेमारी की गई है. लालू के करीबी सुभाष यादव के बालू कारोबार से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के टीम ने यह छापेमारी की है. ईडी की टीम के पहुंचते ही इलाके में हड़कंप मच गया. ईडी ने 6 घंटे तक ईडी के अधिकारियों ने छापेमारी की और कागजातों को खंगाला.

रोहतास में निदेशक के घर ईडी की दबिश: बताया जाता है कि बालू कारोबार से जुड़े मामले में श्रीपालपुर गांव के कथित तौर पर सुभाष यादव के एक निजी कंपनी के निदेशक फरार चल रहे हैं. जिसके बाद ईडी के द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल के साथ श्रीपालपुर स्थित उनके घर पर दबिश दी. यह छापेमारी निदेशक के घर पर लगभग 6 घंटे चली.

निदेशक चल रहे फरार:ईडी की छापेमारी से इलाके में हड़कंप मच गया. छापेमारी के बाद ईडी के द्वारा परिवार के लोगों को एक नोटिस भी दिया गया है. जिसमें 19 अप्रैल को निदेशक को ईडी के समक्ष होने की बात कही गई है. बताया जाता है कि बालू कारोबार से जुड़े मामले में कंपनी के निदेशक फरार चल रहे हैं. हालांकि छापेमारी के दौरान ईडी की टीम ने कागजातों को खंगाला पर इस संबंध में अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

सुभाष यादव से जुड़े हैं तार: बताया जाता है कि इस संबंध में ईडी ने परिवार के लोगों को एक नोटिस दिया है. नोटिस में कहा गया है कि 19 अप्रैल को निदेशक को ED के समक्ष हाजिर होने को कहा गया है. गौरतलब है कि प्रसिद्ध बालू कारोबारी सुभाष यादव से यह तार जुड़ा हुआ है. बता दे कि लालू प्रसाद के करीबी सुभाष यादव के यहां पहले भी ED ने कई बार छापेमारी कर चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details