हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 6 hours ago

ETV Bharat / state

" बीजेपी की हालत बहुत खराब, इसलिए केंद्रीय नेता बार-बार कर रहे हरियाणा का दौरा" - Dushyant Chautala in Uchana

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आज जींद के उचाना में जनता को संबोधित किया और भाजपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की हालत बेहद खराब है, इसलिए केंद्रीय नेताओं को यहां का दौरा बार-बार करना पड़ रहा है.

DUSHYANT CHAUTALA IN UCHANA
DUSHYANT CHAUTALA IN UCHANA (Etv Bharat)

जींद: हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में बीजेपी की हालत बेहद खराब है और इसी के चलते बीजेपी के केंद्रीय नेताओं को हरियाणा में बार-बार आने को मजबूर होना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चार रैलियां करनी पड़ रही है और केंद्रीय गृह मंत्री को हरियाणा में डेरा डालना पड़ रहा है. शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला उचाना के विभिन्न गांवों में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से रूबरू थे. उन्होंने कहा कि उचाना में जेजेपी को मिल रहा भारी समर्थन दर्शाता है कि उचाना पिछले विधानसभा चुनाव के माहौल में दोबारा आ गया है.

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जनता भाजपा को अच्छे से समझ गई है कि बीजेपी राज में दिन-दिनों अपराध बढ़ा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में भाईचारे को खराब करने की कोशिश की है. हरियाणा की जनता जागरूक है और भाजपा वोट की चोट से जवाब देगी. उन्होंने कहा कि जनता पूर्व कांग्रेस सरकार में हुए भेदभाव और भ्रष्टाचार को कभी नहीं भूल सकती है. आज भी कांग्रेसी खुलकर विधायक बनने पर प्रदेश को लूटने और अपना घर भरने की बात कह रहे है.

इसे भी पढ़ें :"नूंह को जलता देख कांग्रेस का विधायक चुप हो कर बैठ गया था" - Dushyant Chautala Rally

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी-एएसपी गठबंधन को जनता का अच्छा समर्थन मिल रहा है और जनता का साथ ही हमारी ताकत है. उन्होंने कहा कि आज ग्रामीण अंचल के लोग खुद जेजेपी द्वारा कराए गए सामूहिक विकास का जिक्र कर रहे है और गांवों की उन्नति की दिशा में करवाए गए विकास कार्यों को मानते है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले एक सप्ताह में उचाना में परिस्थिति बदली है और उचाना वापस पिछली बार के विधानसभा चुनाव के माहौल में आ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details