झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा में डबल मर्डर, बिहार से शराब पीने आए युवकों ने की होटल मालिक और स्टाफ की गोली मारकर हत्या - Murder in Koderma

Murder in Koderma. कोडरमा के एक होटल में शराब पीने के दौरान होटल मालिक से कहासुनी के बाद युवकों ने कई राउंड फायरिंग कर दी. जिसमें होटल मालिक और एक होटल स्टाफ की मौत हो गई. युवक मौके से फरार हो गए. पुलिस जांच में जुटी है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 23, 2024, 7:09 AM IST

Murder in Koderma
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

कोडरमा:जिले के बागीटांड़ में होटल में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में गोलीबारी की गई. युवकों ने होटल मालिक और एक स्टाफ को गोली मार दी. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को बिहार से आए युवकों ने अंजाम दिया है. घटना के बाद सभी युवक फरार हो गए. पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है. वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रांची-पटना मुख्य मार्ग जाम कर दिया.

कोडरमा में डबल मर्डर (ईटीवी भारत)

दरअसल, बिहार के कुछ युवक शराब पीने के लिए कोडरमा के बागीटांड़ स्थित एक होटल में आए थे. शराब पीने के दौरान होटल मालिक और शराब पी रहे युवकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद शराब पी रहे युवक होटल से चले गए. ठीक दो घंटे बाद वे सभी युवक फिर से होटल पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने होटल मालिक और एक होटल स्टाफ को गोली मारकर वहीं ढेर कर दिया. चार से पांच की संख्या में आए युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गए. भागने के दौरान युवकों ने अपनी गाड़ी घटनास्थल से 15 किलोमीटर दूर सड़क किनारे खड़ी कर दी और जंगल के रास्ते भाग गए.

स्थानीय लोगों ने बताया कि शराब के नशे में धुत युवकों ने 5 से 6 राउंड फायरिंग की जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल कोडरमा पुलिस मौके पर पहुंच गई है और होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले युवकों की गाड़ी भी डिबोर घाटी से बरामद कर ली है. घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है, स्थानीय लोगों ने रांची-पटना मुख्य मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details