उत्तराखंड

uttarakhand

थार में 4600 का पेट्रोल डलवाकर फुर्र हुआ ड्राइवर, कर्मचारी को कुचलने का प्रयास, घटना सीसीटीवी में कैद - Police searching for Thar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 31, 2024, 10:00 PM IST

Updated : Aug 31, 2024, 10:13 PM IST

Mussoorie crime news देहरादून की मसूरी पुलिस उस थार ड्राइवर की तलाश कर रही है, जो पेट्रोप पंप से 4600 रुपए का तेल डलवाकर फरार हो गया. ये घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.

mussoorie
थार ड्राइवर की पुलिस को तलाश. (ETV Bharat)

थार में 4600 का पेट्रोल डलवाकर फुर्र हुआ ड्राइवर (ETV Bharat)

मसूरी: उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए है, अब उनमें पुलिस का भी डर नहीं रहा है. शायद इसीलिए तो शरारती तत्व आए दिन उत्तराखंड में उत्पात मचाते हुए नजर आते है. ऐसी ही एक मामला देहरादून जिले के मसूरी से सामने आया है. मसूरी में कार सवार व्यक्ति पेट्रोल पंप पर गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के बाद बिना पैसे दिए ही भाग गया. पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने 112 पर कॉल कर पुलिस को मामले की सूचना दी.

ये पूरा मामला 31 अगस्त शनिवार का है. जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात लोग थार गाड़ी में मसूरी के पेट्रोल पंप पर पहुंचे. अंदर बैठे एक व्यक्ति ने थार की टंकी फुल करने को कहा. पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने भी थार में पेट्रोल डालने के बाद टंकी का ढकन लगा दिया. कर्मचारी ड्राइवर सीट पर बैठे व्यक्ति से पैसे लेने जाता, उससे पहले ही ड्राइवर ने थार को भगा दिया और बिना पैसे दिए ही वहां से भाग गया.

आरोप है कि थार सवार लोगों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी प्रमोद मिश्रा को भी कुचलने का प्रयास किया. गनीमत रही कि वो बाल-बाल बच गए. प्रमोद मिश्रा ने बताया कि आरोपियों ने थार में 4600 रुपए का पेट्रोल का डलवाया था. उन्होंने 112 पर कॉल कर पुलिस को मामले की सूचना दे दी थी. लेकिन अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है.

वहीं इस मामले में मसूरी पुलिस का कहना है कि सीसीसीटी फुटेज से आधार पर कार ड्राइवर को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. कार की नंबर प्टेल भी नहीं है. जिस वजह से कार को ट्रेस करने में समय लग रहा है. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा.

पढ़ें--

Last Updated : Aug 31, 2024, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details