उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 6, 2024, 10:51 PM IST

ETV Bharat / state

चमोली में पिकअप वाहन हादसे का शिकार, खाई में गिरने से चालक की मौत, एक घायल - Pickup vehicle crashed in Chamoli

Pickup vehicle crashed in Chamoli चमोली में पिकअप वाहन खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.

Pickup vehicle crashed in Chamoli
चमोली में पिकअप वाहन हादसे का शिकार (PHOTO-ETV BHARAT)

चमोली:कर्णप्रयाग-ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग-109 पर एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा. पिकअप वाहन ग्वालदम से थराली की ओर जा रहा था. लेकिन नासिर बाजार से लगभग 300 मीटर पहले अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वाहन में चालक समेत दो लोग सवार थे. दोनों को स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से रेस्क्यू किया गया और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली भेजा गया. जहां उपचार के दौरान चालक ने दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार, थाना अध्यक्ष देवेंद्र पंत ने बताया कि गुरुवार को पिकअप वाहन संख्या यूके 11 CA 8455 ग्वालदम से थराली की ओर आ रहा था. लेकिन जैसे ही नगर पंचायत के बने कूड़े डंपिंग जोन के पास पहुंचा, अनियंत्रित होकर 50 मीटर खाई में जा गिरा. घटना के समय वाहन में चालक समेत दो लोग सवार थे. वाहन दुर्घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों का रेस्क्यू किया और निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली पहुंचाया.

लेकिन उपचार के दौरान चालक पंकज कुनियाल निवासी करुड़ पानी ग्वालदम की मौत हो गई. जबकि हरी राम निवासी उत्तर प्रदेश की हालत गंभीर है. वहीं, पुलिस ने परिजनों को भी सूचना दे दी है. पुलिस पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई कर रही है.

पिथौरागढ़ में कार हादसे का शिकार:वहीं, पिथौरागढ़ के गणाई गंगोली क्षेत्र में एक कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे के दौरान कार में ड्राइवर समेत दो लोग सवार थे. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां एक व्यक्ति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. दूसरे घायल का हॉस्पिटल में ही उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ेंःतेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी महिला को कुचला, हादसे के बाद मौके से फरार हुआ ड्राइवर

ABOUT THE AUTHOR

...view details