झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

धनबाद में जीटी रोड पर भीषण हादसा, दो हाइवा की भीषण टक्कर में एक शख्स की मौत - Road Accident in dhanbad

Accident in Dhanbad. धनबाद में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. हादसा गोविंदपुर थाना क्षेत्र में हुआ. हादसे के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

delhi-kolkata-highway-gt-road-truck-accident-driver-died-dhanbad
मृत ड्राइवर को क्रेन के जरिए बाहर निकालते हुए (ईटीवी भारत)

धनबाद:जिले मेंजीटी रोड पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिसमें एक की मौत हो गई है. सड़क पर खड़े कोयला लोड एक हाइवा को पीछे से दूसरे वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में हाइवा में सवार ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई है. वाहन के अंदर फंसे ड्राइवर के शव को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया.

गोविंदपुर थाना क्षेत्र में दिल्ली से कोलकाता जाने वाली सड़क पर ऊपर बाजार में यह हादसा हुआ. ऊपर बाजार में सड़क के किनारे कोयला लोड एक हाइवा रात से खड़ा था. सुबह करीब तीन बजे के आसपास एक तेज रफ्तार हाइवा वाहन ने खड़े हाइवा में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हाइवा के कैबिन के परखच्चे उड़ गए. मौके पर ही ड्राइवर ने दम तोड़ दिया. उसका शव वाहन के अंदर बुरी तरह से फंसा हुआ था. स्थानीय लोगों की मदद से क्रेन के जरिए शव को वाहन के अंदर से बाहर निकाला गया.

तेज रफ्तार हइवा की टक्कर से चालक की मौत (ईटीवी भारत)
मृतक की पहचान निरसा खटाल के रहने वाले सतीश यादव के रूप में हुई है. MPL के लिए वह हाइवा वाहन से कोयले की ढुलाई का काम करता था. स्थानीय लोगों ने खराब लाइट एवं एनएचएआई पेट्रोलिंग में लापरवाही को लेकर आक्रोश है. लोगों का कहना है कि सड़क पर पर्याप्त रौशनी की व्यवस्था नहीं रहती है. हाई मास्ट लाइट भी बंद रहता है. जिस कारण हादसे होते हैं. मौके पर गोविंदपुर थाने की पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं घटना को लेकर स्थानीय अर्जुन यादव ने कहा कि रात के करीब 10 बजे हाइवा वाहन खराब हुआ था, जिसे NHAI की पेट्रोलिंग के द्वारा नहीं हटाया गया. जिस कारण यह हादसा हुआ है. NHAI की पेट्रोलिंग सड़कों पर नहीं दिखती है.

वहीं गोविंदपुर थाना के इंस्पेक्टर रविकांत प्रसाद ने बताया कि हादसे में ड्राइवर की मौत हुई है. ड्राइवर का नाम सतीश यादव है. वह निरसा थाना क्षेत्र के निरसा खटाल के समीप का रहने वाला था. शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौत, लोगों ने किया रोड जाम - Road accident

कोडरमा में रफ्तार का कहर, अलग-अलग हादसे में चार घायल, तीन की हालत गंभीर - Road Accident in Koderma

लोहरदगा में सड़क दुर्घटना, हादसे में दो युवकों की मौत - Road accident

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details