झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्रमंडलीय आयुक्त ने झारखंड और बंगाल के पदाधिकारियों के साथ की बैठक, दिए जरूरी दिशा निर्देश

धानबाद में प्रमंडलीय आयुक्त ने झारखंड और पश्चिम बंगाल सीमावर्ती क्षेत्र के प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ बैठक की. शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने की बात कही.

Divisional Commissioner held meeting with officials of Jharkhand and Bengal IN DHANBAD
उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल के आयुक्त पवन कुमार (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

धनबाद: उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल हजारीबाग के आयुक्त पवन कुमार ने आगामी झारखंड विधानसभा निर्वाचन 2024 के निमित झारखंड व पश्चिम बंगाल के प्रशानिक पदाधिकारियों के साथ शनिवार को मैथन के चेयरमैन गेस्ट हाउस में समीक्षात्मक बैठक की. इस दौरान चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर उच्चस्तरीय बैठक की गई. दोनों राज्यों के प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि झारखंड से लगने वाली सीमा धनबाद, बोकारो एवं रामगढ़ के सभी सीमा क्षेत्र में चौकसी बढ़ाई जाए और हर गतिविधियों पर नजर रखने की सलाह दी गई है.

इस दौरान आदर्श आचार संहिता के अनुपालन के तहत सीमा पर, चेक नाका पर आर्म्स, लीकर, नगद सहित गैरकानूनी वस्तुओं पर विशेष चौकसी रखी जाए. होटल, ढाबा पर भी नजर रखी जाए, बंगाल प्रशासन को भी निर्देशित किया गया है कि सीमा पर चेक नाका बनाएं ताकि हमारी जांच में अगर कुछ छूट गई हो तो बंगाल में उसे ट्रेस किया जा सके एवं कई अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं की जानकारी संबंधित पदाधिकारी से ली.

जानकारी देते हुए प्रमंडलीय आयुक्त (ईटीवी भारत)


आयुक्त पवन कुमार ने सभी पदाधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि हर हाल में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने को लेकर तत्पर रहें. इस मौके पर धनबाद उपायुक्त माधवी मिश्रा, बोकारो उपायुक्त विजय जाधव, डीआईजी सुरेंद्र कुमार झा, धनबाद एसएसपी एच पी जनार्दन, एडीएम लॉ एंड आर्डर पीयूष सिन्हा, निरसा एसडीपीओ रजत मानिक बाखला समेत पश्चिम बंगाल के सभी सीमावर्ती क्षेत्र के प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट, अंतर्राज्यीय और अंतरजिला प्रशासनिक बैठक में बनाई गई रणनीति

रामगढ़ में आईजी माइकल राज ने की विधानसभा चुनाव तैयारी की समीक्षा, संगठित अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश - Inter District Level Police Meeting

Jharkhand Assembly Election 2024: घर-घर पहुंचेगी मतदाता सूचना पर्ची, पहले चरण की वोटिंग के लिए 5 नवंबर तक होगा वितरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details