हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रावण दहन को लेकर जोरदार "दंगल", रतिया में सुनीता दुग्गल को धकेलकर कांग्रेसियों ने जला डाला पुतला

रतिया में रावण दहन को लेकर दंगल देखने को मिला. आरोप है कि कांग्रेस विधायक ने सुनीता दुग्गल को पीछे कर रावण दहन कर डाला.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Dispute between BJP leader Sunita Duggal and Congress MLA Jarnail Singh regarding Ravan Dahan in Ratia Fatehabad
रावण दहन को लेकर जोरदार "दंगल" (Etv Bharat)

फतेहाबाद : हरियाणा के फतेहाबाद में दशहरे के दौरान बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच दंगल देखने को मिला है. आरोप है कि दशहरे पर पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची सुनीता दुग्गल को धकेलकर कांग्रेस विधायक जरनैल सिंह के समर्थकों ने पुतले को जला डाला.

रावण दहन पर दंगल :रतिया में दशहरा पर्व पर पुतला दहन को लेकर हंगामा हो गया. पुतला दहन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा की पूर्व सांसद और रतिया से प्रत्याशी रहीं सुनीता दुग्गल बतौर मुख्य अतिथि पहुंचीं थी. उन्हें पुतला दहन की रस्म प्रक्रिया करवानी थी, लेकिन इसी दौरान रतिया के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक जरनैल सिंह भी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए. आरोप है कि जरनैल सिंह के समर्थकों ने पुतला दहन की प्रक्रिया शुरू करवा दी, जिसके बाद सुनीता दुग्गल पीछे ही देखते रह गईं. सुनीता दुग्गल इस व्यवस्था से खासी नाखुश नज़र आई.

रतिया में सुनीता दुग्गल को धकेलकर कांग्रेसियों ने जला डाला पुतला (Etv Bharat)

कांग्रेस विधायक के समर्थकों पर आरोप :पूरी घटना के बाद मीडिया से बात करते हुए सुनीता दुग्गल ने कहा कि इस तरह की घटनाएं हमारे संस्कार दर्शाती है. आज अहंकार को खत्म करने का दिन था, लेकिन इस घटना से अहंकार को दर्शाया गया है. वे जब राम जी की सेना को साथ लेकर पुतला दहन की प्रक्रिया शुरू करवाने गई तो इसी दौरान जरनैल सिंह के समर्थकों ने उनके काफिले को पीछे करते हुए आगे बढ़ गए. इसके बाद सुनीता दुग्गल पीछे देखती रह गईं और पुतले का दहन हो गया. उन्होंने नाखुश होते कहा कि महिलाओं का सम्मान सबसे ऊपर होना चाहिए. इन चीजों से कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला, लेकिन इससे संस्कार नजर आते हैं. हालांकि पूरे मामले में कांग्रेस विधायक या किसी नेता की ख़बर लिखे जाने तक कोई बयान सामने नहीं आया है. उनके बयान का इंतज़ार है.

मुख्य अतिथि थी सुनीता दुग्गल :आपको बता दें कि रतिया में दशहरा पर्व पर दोपहर को शोभायात्रा में बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस विधायक जरनैल सिंह को बुलाया गया था, जबकि शाम को रावण दहन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल को आमंत्रित किया गया था.

ये भी पढ़ें :दशहरे पर अपने दोस्तों-परिजनों को भेजें ये बेस्ट Wishes, पढ़ते ही खिल उठेगा दिल

ये भी पढ़ें :हरियाणा की नई सरकार में कौन बनेगा कैबिनेट मंत्री, क्या कहते हैं जातीय समीकरण?

ये भी पढ़ें :फूट-फूटकर रोए कुलदीप बिश्नोई, 57 साल बाद किला ढहने से रोक ना पाए आंसू, भव्य बिश्नोई-परी बिश्नोई ने पिता को संभाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details