हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आचार संहिता लगने से पहले पेंडिंग कामों को निपटाएं अधिकारी- प्रतिभा सिंह

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 21, 2024, 5:48 PM IST

Pratibha Singh in Mandi: सांसद प्रतिभा सिंह ने आज मंडी जिले में दिशा समिति बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि आचार संहिता लगने से पहले ही लंबित पड़े कामों को निपटा लें. पढ़ें पूरी खबर...

Pratibha Singh in Mandi
मंडी में दिशा समिति की बैठक

मंडी:बुधवार को सांसद प्रतिभा सिंह ने मंडी के डीआरडीए सभागार में दिशा समिति बैठक की अध्यक्षता की. बैठक के दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों को मंडी जिले में लंबित पड़े कार्यों को आचार संहिता लगने से पूर्व पूरा करने के सख्त निर्देश दिए. इससे पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह ने दिशा समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों से जिले में सांसद विकास निधि के तहत हो रहे विकास कार्यों का ब्योरा लिया.

इस मौके पर उन्होंने बेहतर कार्य करने के लिए कुछेक विभागीय अधिकारियों की पीठ भी थपथपाई. बैठक के उपरांत मीडिया से रूबरू होते हुए सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि मार्च के पहले हफ्ते में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लग सकती है. ऐसे में इससे पर्व जनता की सेवा के लिए शुरू किए गए जिले में सभी लंबित कार्य पूर्ण होना जरूरी है.

मंडी में दिशा समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए सांसद प्रतिभा सिंह.

सांसद ने कहा कि इसके अलावा प्रदेश में विकास के और भी प्रोजेक्ट हैं, जो केंद्र सरकार के सहयोग से पूरा नहीं हो सकते हैं. सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री मंत्री नितिन गडकरी से दूरभाष के माध्यम से उन्होंने एनएचएआई का मुद्दे पर बात की है. लेकिन हिमाचल में निर्माणाधीन सड़कों के विषय को लिखित तौर पर भी वे केंद्र सरकार व नितिन गडकरी के समक्ष उठाएंगी. उन्होंने बताया कि इन प्रोजेक्टों का जल्द पूरा होना प्रदेश हित में है और जब केंद्र सरकार इन योजनाओं में धनराशि का प्रावधान करेगी तो विकास कार्यों में तेजी आएगी.

दिशा समिति की इस बैठक में इस जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा, जिला परिषद सदस्य व कांग्रेस नेत्री चंपा ठाकुर, नगर निगम मंडी के महापौर विरेंद्र शर्मा, समिति सदस्य अमित पॉल सहित समिति के अन्य गैर सरकारी सदस्यों ने विकास कार्यों को लेकर अपने बहुमूल्य सुझाव दिए. इस बैठक में उपयुक्त मंडी अपूर्व देवगन, पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा, एसडीएम सदर ओेम कांत ठाकुर सहित सभी विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-फिर दिखी राजेंद्र राणा और सुधीर शर्मा की जुगलबंदी, एक की पोस्ट पर दूसरे का कमेंट, निशाने पर फिर सुक्खू सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details