राजस्थान

rajasthan

सावधानी हटी दुर्घटना घटी! जल्दबाजी के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आए मौसेरे भाई, दोनों की मौत - Train Accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

धौलपुर के युवकों की मुंबई में ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. दोनों युवक मुंबई में मजदूरी करने गए थे. यहां ट्रेन से रॉन्ग साइड पर उतरकर पटरी पार करते समय दोनों लोकल ट्रेन की चपेट में आ गए.

ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत (ETV Bharat (File Photo))

धौलपुर :जिले के सैंपऊ थाना क्षेत्र के रजौरा खुर्द गांव निवासी दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. दरअसल, तीन युवक शुक्रवार को घर से मुंबई मजदूरी करने के लिए रवाना हुए थे. धौलपुर रेलवे स्टेशन से तीनों युवक पठानकोट एक्सप्रेस में सवार होकर मुंबई के लिए रवाना हो गए. शनिवार को मुंबई में ट्रेन के रॉन्ग साइड से उतरते समय दो युवक लोकल ट्रेन की चपेट में आ गए. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. महाराष्ट्र पुलिस ने दोनों डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया है. रविवार को दोनों युवक का शव गांव रजौरा खुर्द पहुंच गया. घटना से परिजनों में मातम पसर गया है.

हुसैन बख्स और रहम बख्स दोनों मौसेरे भाई हैं और मजदूरी का काम करते हैं. आमिर खान हाल ही में यूपी में अध्यापक भर्ती में चयनित हुआ है. भर्ती पर विवाद का साया मंडराने पर वह अपने मौसेरे भाइयों के साथ मुंबई मजदूरी करने चला गया था. हादसे में रहम बख्श और आमिर खान की मौत हो गई.: श्याम परमार, सरपंच, रजौरा खुर्द

पढ़ें.ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, धड़ से अलग मिला सिर

जानकारी के मुताबिक रजौरा खुर्द गांव निवासी हुसैन बख्श खान, रहम बख्सखान पुत्रगण सुल्तान खान, आमिर खान पुत्र इंसाफ अली तीनों युवक शुक्रवार शाम को धौलपुर रेलवे स्टेशन से पठानकोट ट्रेन से मुंबई गए थे. सुबह 7:25 पर मुंबई पहुंचे तो प्लेटफार्म पर उतरने के बजाय विपरीत दिशा में उतर गए. इसी दौरान जल्दबाजी में पटरी पार करने की कोशिश में लोकल ट्रेन की चपेट में आने पर रहम बख्श और आमिर खान की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों के शवों को गांव भेजा गया है, जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. घटना से गांव में सन्नाटा पसर गया है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details