दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 2, 2024, 4:45 PM IST

ETV Bharat / state

ढाबा संचालक का बेटा संदिग्ध हालात में लापता, परिजन ने लगाया अपहरण का आरोप - DElhi Kidnapping

ग्रेटर नोएडा में एक ढाबा संचालक के बेटे का संदिग्ध हालात में लापता होने के एक दिन बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला. वहीं, पीड़ित पिता ने अपहरण का आरोप लगाया है. जबकि, पुलिस का कहना है कि उनके बेटे का अपहरण नहीं बल्कि वह खुद कार में बैठकर गया है. फिलहाल पुलिस दोनों एंगल से जांच कर रही है.

दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस

लापता युवक कार में बैठते हुए आया नजर

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा में एक ढाबा संचालक का बेटा संदिग्ध हालात में लापता हो गया. इस घटना को हुए एक दिन बीत गए, लेकिन पुलिस को अब तक सुराग नहीं मिला है. वहीं, पीड़ित पिता ने आरोप लगाया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. जबकि, पुलिस का कहना है कि उनके बेटे खुद एक कार में बैठकर जा रहा था, उसके साथ किसी ने जबरदस्ती नहीं की.

हालांकि, इस घटना में निकल रहे दोनों एंगल से पुलिस जांच कर रही है. पुलिस को घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें लड़का कार में जाता दिख रहा है. साथ ही कार के पास एक अन्य संदिग्ध व्यक्ति भी नजर आ रहा है, जो लापता युवक के बैठने के बाद उसी कार में बैठ जाता है. इस मामले पर एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि थाना बीटा 2 क्षेत्र के कासना स्थित शिव ढाबा से एक युवक के अपहरण की शिकायत पुलिस को दी गई थी. सूचना के बाद परिजन थाने पहुंचे.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में पत्नी ने रची पति की झूठी अपहरण की साजिश, दो साल तक पुलिस को दिया चकमा

ढाबा संचालक कृष्ण कुमार शर्मा ने बताया कि वह किसी काम से गांव गए थे. बुधवार दोपहर में उनका बेटा ढाबे पर बैठा था. तभी कर सवार कुछ लोग आए, जिनमें एक युवती भी शामिल थी और उसके बेटे का अपहरण कर ले गए. पीड़ित पिता ने बताया कि पहले युवती उसके बेटे को स्कोडा कार के पास लेकर गई.

फिर उन्होंने उसे जबरन कार में बैठाया और उसका अपहरण कर लिया. पीड़ित पिता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने बेटे की वापसी के लिए मदद की मांग कर रहे हैं. पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस हर पहलू से मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली: मोती नगर में 4 साल की बच्ची का अपरहण के बाद मर्डर, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details