मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्कूल के पूर्व छात्रों की शर्मनाक करतूतों का भंडाफोड़, अब मुंह छिपाने की नौबत

देवास में शिक्षिका के साथ ही कुछ छात्राओं के एडिटेड आपत्तिजनक फोटो बनाकर युवकों ने सोशल मीडिया पर वायरल किए.

Dewas cyber crime
छात्राओं के अश्लील फोटो बनाकर किए वायरल (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

देवास।शहर के एक कॉन्वेंट स्कूल के स्टाफ व स्टूडेंट्स में उस समय सनसनी फैल गई, जब सोशल मीडिया पर एक शिक्षिका और कुछ छात्राओं के एडिट किए हुए अश्लील फोटो वायरल किए गए. फोटो के नीचे अश्लील कमेंट भी लिखे हुए थे. छात्राओं ने इसकी जानकारी अपने पैरेंट्स को दी. बुधवार को छात्राएं अभिभावकों के साथ पुलिस थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. ये तीनों आरोपी इसी स्कूल के ही पूर्व छात्र हैं.

बेटी परेशान दिखी तो मां ने पूछा, फिर मामला खुला

पुलिस के अनुसार इस मामले में एक अन्य आरोपी नाबालिग है, जो फरार है. एक छात्रा की मां ने बताया "मेरी बेटी कुछ दिनों से परेशान दिख रही थी. उसको जब भरोसे में लेकर पूछा तो वह रोने लगी और फिर पूरी बात बताई." इसके बाद वह स्कूल पहुंची तो पता चला कि एक महिला शिक्षिका के फोटो भी वायरल किए जा रहे हैं. शिक्षिका और छात्राए सोशल मीडिया पर एक ग्रुप में हैं. जांच में पाया गया कि युवक एक छात्रा की आईडी का उपयोग कर रहे थे. पूछताछ में छात्रा ने युवकों के नाम बताए कि हमारी आईडी उसको पता है.

देवास सिविल लाइन टीआई दीपक यादव (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें...

जबलपुर में 50 कॉलेज स्टूडेंट्स को भेजी अश्लील फोटोज और शुरू किया ब्लैकमेलिंग का खेल

AI से बनाई नर्सिंग स्टूडेंट की अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर किया सामूहिक दुष्कर्म

स्कूल के पूर्व छात्रों ने की गंदी हरकत, हिरासत में

इस मामले में पहला आवेदन सिविल लाइन थाने में 13 सितंबर को पुलिस को दिया गया था. इसके बाद 5 और आवेदन साइबर सेल को दिए गए. इसकी जांच की जा रही थी. सिविल लाइन टीआई दीपक यादव के मुताबिक "एक निजी स्कूल के पूर्व के छात्र ही आरोपी हैं. इनमें से एक एसआईटीएस कॉलेज से और एक छात्र उज्जैन से शासकीय कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा है. एक छात्र नीट की तैयारी कर रहा है, जबकि एक छात्र बैंगलुरु से इंजीनियरिंग कर रहा है. आरोपियों पर नए कानून के तहत धारा 66ई, 67ए, आईटी एक्ट में कार्रवाई कर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details