दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

युवती के बेडरूम और बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाकर वीडियो बना रहा था मकान मालिक - Spy Camera In Girl Bedroom

दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक मकान में किरायेदार युवती के बेडरूम और बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी स्पाई कैमरा लगाकर वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

delhi news
युवती के बेडरूम और बाथरूम में कैमरा (File Photo)

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में चौकाने वाले मामले का खुलासा हुआ है. इलाके के एक मकान मालिक का बेटा किरायेदार युवती के बेडरूम और बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाकर वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने युवती का व्हाट्सएप अकाउंट हैक कर लिया. पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान हो गई है. शकरपुर थाना पुलिस को एक युवती ने कमरे में स्पाई कैमरा लगाए जाने की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. कैमरा युवती के बाथरूम और बैडरूम में लगा था. युवती ने बताया कि मकान मालिक का बेटा मेंटेनेंस के नाम पर अक्सर उसके कमरे में आया जाया करता था.

युवती के बैडरूम और बाथरूम में कैमरा (ETV Bharat)

युवती ने बताया कि उसे मकान मालिक के बेटे पर भरोसा था और वह अक्सर कमरे की चाबी उसे देखकर जाती थी. इस जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वह टूट गया. उसने बताया कि उसने मार्केट से तीन स्पाई कैमरा लाया था, दो स्पाई कैमरा उसने युवती के बाथरूम और बेडरूम में लगा दिया. आरोपी ने बताया कि तीन महीने पहले युवती कमरे की चाबी देकर उत्तर प्रदेश स्थित अपने घर गई थी. इस दौरान उसने बेडरूम और बाथरूम में स्पाई कैमरा लगा दिया था. स्पाई कैमरा लगे मेमोरी कार्ड में वीडियो रिकॉर्ड होता, जिसे वह लेकर लैपटॉप में डाल दिया करता था.

इस खुलासे के बाद आरोपी मकान मालिक के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसके दोनों लैपटॉप को जब्त कर लिया. साथ ही दोनों स्पाई कैमरे को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके व्हाट्सएप को भी हैक कर अपने लैपटॉप में लॉगिन कर लिया था. व्हाट्सएप पर कुछ असामान्य लगा. इससे उसे शक हुआ और उसने जांच की तो कमरे और बाथरूम में स्पाई कैमरा नजर आया. आरोपी शारीरिक रूप से दिव्यांग भी है.

ये भी पढ़ें:2739 कैमरों से ग्रेटर नोएडा की होगी निगरानी, आपराधिक घटनाओं पर लगेगी लगाम

ये भी पढ़ें:यूपी में खान-पान की दुकानों पर नेमप्लेट जरूरी, MLA नंद किशोर बोले- सभी सनातनियों की हुई जीत

ABOUT THE AUTHOR

...view details