हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 18 hours ago

ETV Bharat / state

दीपेंद्र हुड्डा ने बहादुरगढ़ में किया चुनाव प्रचार, बोले- बीजेपी के कुशासन की एक्सपायरी डेट नजदीक आ गई है - Deepender Hooda on BJP

Deepender Hooda on BJP: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने वीरवार को बहादुरगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने हरियाणा में पूर्ण बहुमत की कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया.

Deepender Hooda on BJP
Deepender Hooda on BJP (Etv Bharat)

झज्जर: रोहतक से लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने वीरवार को बहादुरगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून के समर्थन में चुनाव प्रचार किया है. इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने दावा किया कि हरियाणा प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. दीपेंद्र हुड्डा ने बहादुरगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र जून के लिए लोगों से वोटों की अपील भी की. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी के कुशासन की एक्सपायरी डेट नजदीक आ गई है.

दीपेंद्र हुड्डा का बीजेपी पर निशाना: कांग्रेस सांसद ने कहा कि बीजेपी के पास दस साल में बताने लायक कोई काम नहीं है. इसलिए बीजेपी के बड़े नेता भूपेंद्र हुड्डा को लेकर उल्टा सीधा बोलते हैं. दीपेंद्र ने कहा कि बीजेपी सरकार से हर वर्ग परेशान हैं. सूबे में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है. बेरोजगारी में हरियाणा नंबर वन बन गया है. अब जनता ने इस सरकार से मुक्ति पाने का मन बना लिया है.

'जनता ने बनाया बदलाव का मन': हिसार में जनसभा के दौरान युवक ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के सामने विरोध करते हुए कहा था कि बीजेपी का उम्मीदवार इस सीट से हारेगा. इस पर मनोहर लाल ने उस युवक को सिक्योरिटी गार्ड को बोलकर कार्यक्रम से बाहर करवा दिया और उसे धमकी दी. इस घटना पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने अपना मुख्यमंत्री बदला, प्रदेश अध्यक्ष बदला, लेकिन अहंकार नहीं बदला. ये लोग धक्के मारने वाले हैं और हमने हमेशा जनता के लिए धक्के खाए हैं. अब प्रदेश की जनता भाजपा को धक्का मारकर सत्ता से बाहर करने वाली है.

कांग्रेस से बगावत करने वाले नेताओं पर दी प्रतिक्रिया: दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस नेता राव दान सिंह पर हुई ईडी की कार्यवाही पर भी सवाल उठाए. दीपेंद्र ने कहा कि कांग्रेस की जीत से भाजपा के लोग डर गए हैं. इसलिए बीजेपी ईडी और सीबीआई की कार्रवाई करवा रही है. कांग्रेस से बगावत कर निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे उम्मीदवारों पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जो अब हमारा नहीं हुआ, वो बाद में भी हमारा नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- "अंबानी-अडाणी से पैसा निकालकर गरीबों को दूंगा", राहुल गांधी ने बताई अयोध्या में BJP की हार की वजह - Rahul gandhi Rally in Barwala Hisar

ये भी पढ़ें- 'हरियाणा में 5 जनसभाएं करेंगी मायावती', अभय चौटाला बोले- इनेलो बसपा गठबंधन की बनेगी सरकार - Abhay Chautala In Sirsa

ABOUT THE AUTHOR

...view details