झारखंड

jharkhand

सिमडेगा के पहाड़ टोली जंगल की गुफा से मिली महिला की सड़ी गली लाश, हत्या की आशंका के बाद पुलिस जांच में जुटी - woman body found in simdega

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 27, 2024, 10:41 PM IST

woman body found in simdega. सिमडेगा में ठेठईटांगर थाना इलाके में एक महिला का शव जंगल में गुफा से बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि ये हत्या है फिर सामान्य मौत.

DECOMPOSED DEAD BODY OF WOMAN
DECOMPOSED DEAD BODY OF WOMAN

सिमडेगा: जिले के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के बंबल केरा पहाड़ टोली जंगल की एक गुफा से पुलिस ने एक लाश बरामद की है. महिला की लाश पूरी तरह सड़ चुकी है. आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव को वहां फेंक दिया गया होगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बम्बलकेरा पहाड़ टोली स्थित जंगल में जब ग्रामीण गए तो वहां एक गुफा से शव की बदबू आ रही है. जिसके बाद ग्रामीणों को कुछ शंका हुई, तब उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करने लगी. पुलिस ने देखा कि गुफा का द्वार को एक बड़े से पत्थर से बंद कर दिया गया है. गुफा के अंदर से ही शव की बदबू आ रही है.

मामले की जांच करने के लिए पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गुफा के द्वार पर रखे हुए पत्थर को हटाया. जैसे ही पत्थर हटा अंदर का मंजर देख सभी दहल गए. क्योंकि गुफा के अंदर एक महिला की सड़ी गली लाश थी. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए लाश को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने मृतक का पहचान कर ली है. कहा जा रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. हालांकि वह गुफा के अंदर कैसे पहुंची और उसकी मौत कैसे हुई इस बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है. पुलिस ये भी जांच कर रही है कि आखिर किसने गुफा को बंद करने के लिए उसके द्वार के सामने पत्थर रखा. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद काफी कुछ पता चल पाएगा और उससे जांच की दिशा आगे बढ़ेगी.

ये भी पढ़ें:

गुमला में डबल मर्डर, कलयुगी बेटे ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट - Double Murder in Gumla

नाबालिग ने अपने ही चचेरे भाई की पत्थर से कूच कर की हत्या, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप - Minor killed his own cousin

ABOUT THE AUTHOR

...view details